कॉमिक्स के बाद अब स्क्रीन पर नज़र आएगा 'आर्ची', जोया अख्तर बनाएंगी फिल्म

इस फिल्म का नाम ‘द आर्चीज’ है और यह भारत के 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में बनेगी।

PTI Written by: PTI
Published on: November 11, 2021 12:28 IST
zoya akhtar archies film netflix- India TV Hindi
Image Source : INSTA: ZOIEAKHTAR कॉमिक्स के बाद अब स्क्रीन पर नज़र आएगा 'आर्ची'

फिल्म निर्माता जोया अख्तर आर्ची कॉमिक्स के पात्र आर्ची एंड्रयूज पर आधारित संगीतमय फिल्म बनाएंगी, जो ऑनलाइन प्रसारण मंच नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

नेटफ्लिक्स ने एक बयान में बताया कि प्रसारण मंच ने इस फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स से करार किया है। इस फिल्म का नाम ‘द आर्चीज’ है और यह भारत के 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में बनेगी।

क्या जोया अख्तर बनाने जा रही हैं 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल?

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’, ‘ दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाली जोया इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘घोस्ट स्टोरीज’ के लिए काम कर चुकी हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं द आर्चीज को दर्शकों के बीच लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरे बचपन और किशोरावस्था का यह बड़ा हिस्सा रहा है। इन पात्रों को वैश्विक स्तर पर लोग प्रेम करते हैं और इस वजह मैं थोड़ा घबराई हुई भी हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि यह उस पीढ़ी के लोगों की पुरानी यादों को जीवंत कर पाए और मौजूदा युवा पीढ़ी का भी मनोरंजन करे।’’ 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन