Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, जानिए कौन है हरलीन सेठी

खबर है कि दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शादी करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2021 7:45 IST
कैटरीना कैफ, विक्की कौशल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VICKY KAUSHAL, KATRINA KAIF कैटरीना कैफ, विक्की कौशल 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इस समय बॉलीवुड का सबसे बड़ा बज है। बताया जा रहा है कि दोनों दिसंबर में राजस्थान में शादी करने जा रहे हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का ये पहली नजर का प्यार नहीं है। इससे पहले भी दोनों कई अफेयर कर चुके हैं। कैटरीना का नाम जहां, सलमान खान, रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका है वहीं विक्की कौशल का रिश्ता बॉलीवुड डांसर और एक्टर हरलीन सेठी के साथ जुड़ा था। 

अब कैट विक्की की शादी पर हरलीन सेठी का रिएक्शन वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जब हरलीन के दोस्तों ने उन्हें विक्की कैट की शादी की खबरों के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि मुझे उस जोन में लेकर मत जाओ। 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की वजह से टली सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग!

आपको बता दें कि विक्की और हरलीन उरी की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। खबरों के मुताबिक उरी की सफलता के जश्न के दौरान भी दोनों डेट कर रहे थे और दोनों की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी दिखती रहती थी। लेकिन फिर पता नहीं क्या हुआ औऱ दोनों के रास्ते अलग हो गए। 2018 में विक्की और हरलीन दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे लेकिन किसी वजह से दोनों अलग हो गए।

अब हरलीन विक्की से अलग होकर अपने काम पर फोकस कर रही है। बताया जाता है कि वो बेहतरीन बॉलीवुड डांसर हैं और एक्टिंग की बात की जाए तो इस वक्त उनके हाथ में एकता कपूर की फिल्म 'द टेस्ट केस 2' है। इस फिल्म के पहले पार्ट में निम्रत कौर थी और अब हरलीन सेठी होंगी। हरलीन इससे पहले एकता कपूर के लिए ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी काम कर चुकी हैं और इसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी।

Rajkummar Rao-Patralekha wedding venue: राजकुमार राव-पत्रलेखा मुंबई में नहीं इस शहर में करेंगे शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल कथित तौर पर दिसंबर में शादी कर रहे हैं और इंटरनेट पर फैंस बस इसी की चर्चा कर रहे हैं। उनका विवाह स्थान है जो 14 वीं शताब्दी का सुंदर सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा,सवाई माधोपुर। राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान से तीस मिनट की दूरी पर स्थित, यह स्थान सर्दियों शादियों के लिए एकदम सही है। एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ने दिसंबर 2021 और मई 2022 को ध्यान में रखते हुए शादी की दो तारीखें तय की हैं। हालांकि, एक खास वजह से दिसंबर में शादी करना कैटरीना का फैसला था। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement