A
Hindi News मनोरंजन संगीत शिल्पा राव और अनुष्का शंकर के गाने 'दोज वर्ड्स' को मिला ग्रैमी नामांकन

शिल्पा राव और अनुष्का शंकर के गाने 'दोज वर्ड्स' को मिला ग्रैमी नामांकन

 शिल्पा और अनुष्का ने मिलकर एल्बम लव लेटर्स पर काम किया है। इसी के गाने 'दोज वर्ड्स' को ग्रैमी का नामांकन मिला है।

शिल्पा राव और अनुष्का शंकर के गाने 'दोज वर्ड्स' को मिला ग्रैमी नामांकन- India TV Hindi Image Source : TWITTER शिल्पा राव और अनुष्का शंकर के गाने 'दोज वर्ड्स' को मिला ग्रैमी नामांकन

मुंबई: गायिका शिल्पा राव आजकल काफी खुश हैं क्योंकि मशहूर सितार वादक अनुष्का शंकर के सहयोग से बने उनके गाने को साल 2021 के ग्रैमी अवॉर्ड में बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम की श्रेणी में नामांकित किया गया है। शिल्पा और अनुष्का ने मिलकर एल्बम लव लेटर्स पर काम किया है। इसी के गाने 'दोज वर्ड्स' को ग्रैमी का नामांकन मिला है।

गायिका-गीतकार-सेलिस्ट अयान विटर-जॉनसन भी इस सहयोग का हिस्सा हैं। नामांकन को लेकर शिल्पा कहती हैं, "यह हफ्ता बेहद खास है क्योंकि अनुष्का शंकर के एल्बम 'लव लेटर्स' में मेरे एक बहुत ही मीठे गीत 'दोज वर्ड्स' को 63वें ग्रैमी अवॉर्डस में नामांकित किया गया है।"

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के बंगले पर की गई बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराया

उन्होंने आगे कहा, "अनुष्का शंकर के बारे में क्या कहूं! बस इतना ही कहूंगी कि इस एल्बम को आपने जितना प्यार दिया है, इसके लिए आपने जितनी मेहनत की है, उसके लिए और इस खूबसूरत से सहयोग के लिए आपका शुक्रिया। उन सभी को मेरा प्यार जो इस एल्बम का हिस्सा हैं। यह सपने के और करीब जाने के लिए बढ़ाया गया एक और कदम है।"

कंगना रनौत ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कराने के लिए हाईकोर्ट का किया रुख

(आईएएनएस इनपुट के साथ)