A
Hindi News मनोरंजन संगीत शिल्पा शेट्टी, परेश रावल ने 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक किया शूट

शिल्पा शेट्टी, परेश रावल ने 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक किया शूट

यह फिल्म हंगामा फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त है, जो 2003 में शुरू हुई थी। नई फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन के कारण इसे रोकना पड़ा था। 

SHILPA SHETTY, PARESH RAWAL, HUNGAMA 2- India TV Hindi Image Source : INSTA- SHILPA SHETTY शिल्पा शेट्टी, परेश रावल ने 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक किया शूट

मुंबई: फिल्म निर्माता प्रियदर्शन की 'हंगामा 2' की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है और कलाकार फिल्म के शीर्षक ट्रैक के शूट में व्यस्त हैं। परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष सहित कलाकारों ने पप्पी गीत के लिए शूटिंग की। यूनिट के एक सूत्र ने कहा, "गीत को फिल्म का फन वाइब माना जा रहा है। फ्रेम में चार मुख्य कलाकार और काफी डांसर हैं। पूरी कास्ट ने काफी अच्छे से काम किया।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मौत के बाद कार्तिक से मिलने आई नायरा की रूह

यह फिल्म हंगामा फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त है, जो 2003 में शुरू हुई थी। नई फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन के कारण इसे रोकना पड़ा था। शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सेट पर लौटने की घोषणा की। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बैक ऑन सेट्स . कोविड टेस्टेड। हंगामा 2 इन रेट्रो वाइब्स।" 

सपना चौधरी ने 'गजबन पानी' पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

2003 की हंगामा में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं।

इनपुट- आईएएनएस