A
Hindi News मनोरंजन संगीत मां बनने वाली हैं सिंगर नीति मोहन, शादी की दूसरी सालगिरह पर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

मां बनने वाली हैं सिंगर नीति मोहन, शादी की दूसरी सालगिरह पर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहीं हैं। इस खास मौके पर सिंगर ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है।

nihar and neeti - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEETIMOHAN18 पति निहार पांड्या के साथ नीति मोहन 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में नीति मोहन का भी नाम शामिल है। नीति ने एक से बढ़कर एक हिट गाने गाये हैं। उनकी आवाज को लोग काफी पसंद करते हैं। नीति अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हैं। इस मौके पर सिंगर ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। नीति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में नीति अपने पति निहार पांड्या के साथ नजर आ रही हैं। 

रश्मिका मंदाना के 'Top Tucker' गाने पर शहनाज गिल का स्वैग, Video हुआ वायरल

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों एक समुंदर के किनारे खड़े हैं और स्पेशल अंदाज में कैमरे को पोज दे रहे हैं। इन्हीं तस्वीरों को नीति में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए नीति ने गुड न्यूज दिया है। फोटो में निहार पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं और नीति ने लूज शर्ट टाइप ड्रेस कैरी की है। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। निहार, नीति के बेबी बंप को चूमते हुए दिख रहे हैं तो कहीं पर 2 से तीन होने का इशाना कर ये खुशखबरी बयां कर रहे हैं। खास बात ये है कि आज दोनों की शादी को 2 साल भी पूरे हो चुके हैं। 

Video: नेहा कक्कड़ ने ऑडिशन के वक्त कही थी ये बात, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

2019 में शादी के बंधन में बंधे थे नीति और निहार 

 बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 में शादी की थी। इनकी शादी हैदराबाद में हुई थी। इस शादी ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। सोशल मीडिया इस शादी की तस्वीरों को लेकर क्रेज काफी समय तक रहा था। नीति कमाल की गायिका हैं और निहार बेहतरीन अभिनेता। वो 'मणिकर्णिका' जैसी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं। नीति मोहन ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से सेकर अबतक कई बेहतरीन गाने गाए हैं। 

कनिका कपूर का नया गाना 'लॉन्ग नाइट्स' हुआ रिलीज

काफी फेमस हैं मोहन सिस्टर्स

दरअसल, नीति मोहन की तीन और बहनें जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। इनमें से शक्ति और मुक्ति दोनों ही जबरदस्त कोरियोग्राफर हैं और अपनी फील्ड में माहिर हैं।