A
Hindi News मनोरंजन संगीत The Sky Is Pink song: 'द स्काई इज़ पिंक' का गाना 'पिंक गुलाबी स्काई' रिलीज हुआ

The Sky Is Pink song: 'द स्काई इज़ पिंक' का गाना 'पिंक गुलाबी स्काई' रिलीज हुआ

The Sky Is Pink का नया गाना रिलीज हो गया।  'पिंक गुलाबी स्काई' गाना बहुत प्यारा है।

<p>The Sky Is Pink song</p>- India TV Hindi Image Source : The Sky Is Pink song

मुंबई: साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म द स्काई इज पिंक का पहला गाना 'पिंक गुलाबी स्काई' आखिरकार मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी होंगे। इस गाने को देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें लिखा था, "फिल्म से मेरा पसंदीदा ट्रैक।"

पेप्पी नंबर को गुलज़ार ने लिखा है, गाने को शाश्वत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है, गाने का संगीत प्रीतम ने दिया है। इसमें आइशा चौधरी (ज़ायरा) को उसके माता-पिता प्रियंका और फरहान के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाया गया है, जिसे वह प्यार से मोस और पांडा कहती है। 

फिल्म शोनाली बोस द्वारा निर्देशित है और आएशा के जीवन के चारों ओर घूमती है जिले 13 साल की उम्र में फुफ्फुसीय फाइब्रोसिस का नाम का गंभीर रोग हो जाता है। फिल्म उनके माता-पिता की कहानी को उनकी बेटी के नजरिये से दिखाती है। फिल्म का प्रीमियर पहले ही टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है, यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म के लगातार प्रमोशन्स कर रही हैं। प्रियंका ने दिल्ली में भी फिल्म का प्रमोशन किया। दिल्ली का एक वीडियो भी प्रियंका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

Also Read:

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के पोस्टर्स हुए रिलीज, अगले साल 2 अक्टूबर को होगी रिलीज

समीरा रेड्डी 2 महीने की बेटी के साथ चढ़ी कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी पर, शेयर की वीडियो

Related Video