A
Hindi News मनोरंजन संगीत उर्वशी रौतेला का गाना 'डूब गए' हुआ हिट, जैकलीन फर्नांडीज़ ने इस तरह दी बधाई

उर्वशी रौतेला का गाना 'डूब गए' हुआ हिट, जैकलीन फर्नांडीज़ ने इस तरह दी बधाई

ब डूब गए गाना जब से रिलीज़ हुआ है तब से लेकर अब तक 60 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो देख चुके हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं।

उर्वशी रौतेला, जैकलीन फर्नांडीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OFFICIAL HANDLES उर्वशी रौतेला, जैकलीन फर्नांडीज

उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का हाल ही में रिलीज हुआ गाना "डूब गए" दर्शकों को खूब पसंद आया और गाना हिट हो गया। उर्वशी कई सिंगल्स में नजर आ चुकी हैं और हर वीडियो को मिलियन व्यूज मिले हैं। अब डूब गए गाना जब से रिलीज़ हुआ है तब से लेकर अब तक 60 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो देख चुके हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं।

 Khatron Ke Khiladi 11 Confirmed List: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर राहुल वैद्य तक इस बार खतरों से खेलते नजर आएंगे ये 12 कंटेस्टेंट्स 

जिस तरह ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा उसी तरह सोशल मीडिया पर भी फैंस इस गाने का रील्स बना रहे हैं। डूब गए गाने को रेमो डीसूज़ा ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके बोल जानी ने लिखे है और बी प्राक ने म्यूजिक दिया जिसे टी-सीरीज के बैनर तले बना हुआ है। ऊर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को लेकर एक पोस्ट किया था जिसमे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेज़ ने भी ताली बजाते हुए, "वेल डन" लिखा जिसका रिप्लाई देते हुए उर्वशी रौतेला ने भी लिखा है "दिल दे दिया है थैंक यू गॉडेस"।

Image Source : instagramजैकलीन फर्नांडीज़ ने इस तरह दी बधाई

जैकलीन फर्नांडीज ने आवारा जानवरों तक पहुंचाया खाना

उर्वशी रौतेला की आने वाली प्रोजेक्ट की बात की जाए तो वो एगिप्ट्सियन अभिनेता और गायक मोहम्मद रमदान के साथ एक इंटरनेशनल म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो रणदीप हुड्डा के अपोजिट इंस्पेक्टर अविनाश में भी नज़र आएँगी। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला एक तमिल साई-फ़ाइ फिल्म में जिसमें वो एक माइक्रो बायोलॉजिस्ट और आईआईटीएन के भूमिका में सभी को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं, ब्लैक रोज और हिंदी रीमेक थिरुतु पायल 2 में भी वो नज़र आएँगी।

Related Video