1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Khatron Ke Khiladi 11: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर राहुल वैद्य तक इस बार खतरों से खेलते नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

Khatron Ke Khiladi 11 Confirmed List: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर राहुल वैद्य तक इस बार खतरों से खेलते नजर आएंगे ये 12 कंटेस्टेंट्स

रोहित शेट्टी का मशूहर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 के लिए केपटाउन शहर तैयार है। 12 सेलिब्रिटी इस स्टंट-आधारित रियलिटी शो में अपनी डेयरिंग दिखाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2021 15:55 IST
divyanka tripathi, rahul vaidya, nikki tamboli- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL HANDLES दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर राहुल वैद्य तक इस बार खतरों से खेलते नजर आएंगे ये 12 कंटेस्टेंट्स 

रोहित शेट्टी का मशूहर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 के लिए केपटाउन शहर तैयार है। 12 सेलिब्रिटी इस स्टंट-आधारित रियलिटी शो में अपनी डेयरिंग दिखाते नजर आएंगे। शो के शुरू होने से पहले कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए थे लेकिन स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक शो में हिस्सा लेने वालों की लिस्ट फाइनल हो गई है। ये कंटेस्टेंट्स खतरों के खिलाड़ी शो में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन के लिए उड़ान भर चुके हैं। इन कंटेस्टेंट्स के नाम हैं -   

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया: दिव्यांका टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता के नाम से मशहूर हुईं है। उन्होंने जी टीवी के मशहूर सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। ऐसा हो सकता है कि इस शो में हिस्सा लेकर वह अपनी ऑनस्क्रीन 'बहू' की छवि को तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री स्टंट-आधारित शो में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अपने साहसी पक्ष को प्रकट करेगी। दिव्यांका नच बलिए 8 की विनर भी रही हैं।

आस्था गिल: डीजे वाले बाबू, प्रॉपर पटोला जैसे शानदार गानों में अपनी आवाज दे चुकीं सिंगर आस्था गिल भी इस बार खतरों से खेलती नजर आएंगी। 

विशाल आदित्य सिंह: नच बलिए 9 और बिग बॉस 13 में हिस्सा ले चुके विशाल आदित्य सिंह भी इस बार स्टंट रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले हैं। 

अभिनव शुक्ला: मॉडल-अभिनेता जिन्होंने इस बार रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी, वह खतरों की खिलाड़ी 11 में भी दिखाई देंगे। इससे पहले अभिनव ने रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया में भी भाग लिया था जहां वह एक टापू पर बिना किसी संसाधन के विषम परिस्थितियों में रहने में सक्षम हो पाए थे।

राहुल वैद्य: फेसम सिंगर जो हाल ही में बिग बॉस 14 में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत शो के रनरअप भी रहे, इससे पहले राहुल सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 1 का भी हिस्सा रह चुके हैं। राहुल भी खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट्स वाली प्लेन में सवार हो गए हैं।

निक्की तंबोली: रियलिटी शो बिग बॉस 14 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक निक्की तंबोली भी इस बार स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा होने वाली हैं। राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला के बाद निक्की बिग बॉस 14 की तीसरी कंटेस्टेंट हैं, जो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेंगी।

महक चहल: बिग बॉस 5 की रनर अप और मशहूर अभिनेत्री-मॉडल इस बार केपटाउन में डेयरडेविल स्टंट करकी और खुद को कड़ी चुनौती देती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि उन्होंने अश्मित पटेल के साथ 5 साल के रिश्ते से अलग होने का फैसला लिया है।

अर्जुन बिजलानी: नागिन अभिनेता ने पहले ही रियलिटी शो में भाग लेने की पुष्टि कर दी थी और यह भी यहां फिर से एक बार बता दें कि वह इस शो का हिस्सा होने जा रहे हैं। 

वरुण सूद: रोडीज़ एक्स 2, स्प्लिट्सविला 9 जैसे रियलिटी शो में अपनी भागीदारी से सभी का ध्यान आकर्षित करने वाले अभिनेता मॉडल और एथलीट, जिन्होंने ऐस ऑफ स्पेस के खिताब को अपने नाम किया था, इस बार स्टंट आधारित रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे।

अनुष्का सेन: इंटरनेट सनसनी और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री इस सीजन में अपनी फैंस को जबरदस्त स्टंट करती हुई दिखाएंगी।

सौरभ राज जैन: महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने की वजह से मशहूर हुए अभिनेता सौरभ राज जैन के अंतिम समय में सनाया ईरानी के शो से बाहर होने के बाद लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

सना मकबूल: इस प्यार को क्या नाम दूं की अभिनेत्री सना मकबूल पहली बार रियलिटी शो में भाग लेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X