A
Hindi News मनोरंजन संगीत उर्वशी रौतेला ने गुरु रंधावा संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, क्या किसी गाने में साथ आने वाले हैं नजर?

उर्वशी रौतेला ने गुरु रंधावा संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, क्या किसी गाने में साथ आने वाले हैं नजर?

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अभिनेत्री और गुरु रंधावा एक बीच के किनारे भागते हुए नज़र आ रहे हैं।

उर्वशी रौतेला, गुरु रंधावा urvashi rautela- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला, गुरु रंधावा 

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं जिसके चलते उनके फैंस के दिलों में वो बसती है। अभिनेत्री अक्सर अपनी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और वो वायरल ही जाती है चाहे वो उनकी ग्लैमरस फोटो हौ या फिर अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी हो, देखते ही देखते लाखों लोग उस तस्वीर और वीडियो को पसंद करते है। 

ऐसे ही उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अभिनेत्री और गुरु रंधावा एक बीच के किनारे भागते हुए नज़र आ रहे हैं।

दोनों की ये तस्वीर देखने के बाद हम गुरु रंधावा के इंस्टाग्राम पर भी गए जिसमें गुरु रंधावा ने भी उर्वशी रौतेला के साथ तस्वीर शेयर की है। दोनों ने इस बारे में कुछ बताया तो नहीं लेकिन इस बात का हम अनुमान लगा सकते हैं कि उर्वशी और गुरु रंधावा किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी तैयारी अभी से शुरू हो गई है। 

उर्वशी रौतेला ब्लैक ऑउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही है तो वही गुरु रंधावा भी ब्लैक जीन्स और शर्ट में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। उर्वशी रौतेला और सिंगर गुरु रंधावा के इस कैप्शन गेम को उनके फैंस भी समझने की कोशिश कर रहे हैं। 

यहां पढ़ें

'दोस्ताना 2': कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में फैंस, नेपोटिज्म की वजह से किया गया फिल्म से बाहर?

जान्हवी कपूर ने दोस्तों संग पूल पर बनाया मजेदार रील वीडियो, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

कार्तिक आर्यन के 'दोस्ताना 2' से अलग होने पर धर्मा प्रोडक्शन ने साधी चुप्पी, बताया- फिर से होगी कास्टिंग