1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन के 'दोस्ताना 2' से अलग होने पर धर्मा प्रोडक्शन ने साधी चुप्पी, बताया- फिर से होगी कास्टिंग

कार्तिक आर्यन के 'दोस्ताना 2' से अलग होने पर धर्मा प्रोडक्शन ने साधी चुप्पी, बताया- फिर से होगी कास्टिंग

मामला यहां तक बताया जा रहा है कि अब धर्मा और कार्तिक कभी साथ काम नहीं करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 16, 2021 20:02 IST
kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन, करण जौहर

धर्मा प्रोडक्शन और कार्तिक आर्यन के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही थीं, खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया गया था और करीब 20 दिन की शूटिंग भी हो गई थी, मगर अब कार्तिक आर्यन फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। प्रोडक्शन हाउस और एक्टर के बीच 'क्रिएटिव डिफरेंस'  इस बताया जा रहा है। मामला यहां तक बताया जा रहा है कि अब धर्मा और कार्तिक कभी साथ काम नहीं करेंगे। इस पर अब धर्मा प्रोडक्शन का ऑफिशियल बयान आया है। 

धर्मा प्रोडक्शन और कार्तिक आर्यन के बीच कलह, 20 दिन 'दोस्ताना 2' की शूटिंग करने के बाद फिल्म से बाहर हुए अभिनेता

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से ऑफिशियल बयान में लिखा है- जो भी प्रोफेशनल बातें हो रही हैं उस पर हमने खामोश रहने का फैसला किया है, हम दोस्ताना 2 की फिर से कास्टिंग करेंगे जिसका ऑफिशियल ऐलान जल्द होगा।

सूत्रों की माने तो 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन के साथ जान्हवी कपूर और टीवी एक्टर लक्ष्य की कास्टिंग हुई थी। अब दोस्ताना 2  के लिए नए एक्टर की तलाश जारी है।

2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी लेकिन महामारी के कारण शूटिंग में देरी करनी पड़ी। यह पहली बार है जब किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस ने अपने प्रमुख अभिनेता को मिड-शूटिंग के दौरान ऐसा निर्णय लिया है। 

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म दो लड़कों सैम और कुणाल के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म समलैंगिकता के टॉपिक पर आधारित हैं। दोनों लड़कों को एक ही लड़की से प्यार हो गया, जबकि वह अपने बॉस के प्यार में पड़ जाती है। इस फिल्म में बॉबी देओल की तरफ से प्रियंका चोपड़ा के बॉस का किरदार निभाया गया था। 

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X