A
Hindi News मनोरंजन संगीत Gur Nalo Ishq Mitha- यो यो हनी सिंह के नए गाने का बड़ा खुलासा, रिलीज हुआ धमाकेदार टीज़र

Gur Nalo Ishq Mitha- यो यो हनी सिंह के नए गाने का बड़ा खुलासा, रिलीज हुआ धमाकेदार टीज़र

हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक टीजर और पोस्टर शेयर किया है।

YoYo ke naye gaaney ka bada khoolasa - India TV Hindi YoYo ke naye gaaney ka bada khoolasa 

मुंबई: म्यूज़िक कम्पोज़र और मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह  का नया गाना जल्द रिलीज होने जा रहा है। हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने अगले सिंगल का नाम और गाने की रिलीज़ की तारीख का खुलासा कर दिया है। इस घोषणा ने हनी सिंह के फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है। इस गाने में हनी सिंह का नया अंदाज देखने को मिलेगा। यो यो का अगला सिंगल पुराने क्लासिक पंजाबी गीत 'गुर नालो इश्क़ मीठा' का एक नया वर्जन है, जिसे हनी ने 'यो यो रीमेक' के कहा है। यह मज़ेदार गाना 24 जुलाई 2019 के दिन रिलीज होगा। 

हनी सिंह ने खबर की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया और लिखा- यो यो के नए गाने का बड़ा खुलासा

संगीतकार पिछले कुछ दिनों से अपने अगले सिंगल से कैमरे के पीछे की झलक के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे है, जिसका इंतज़ार अब कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा।

अपने प्रत्येक गाने के रिलीज होने से पहले प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के कारण, हनी सिंह न केवल युवाओं के बीच, बल्कि सभी देशवासियों के बीच सबसे प्रतिष्ठित गायक हैं, जो अपने चार्टबस्टर्स के साथ हमारा मनोरंजन करने में हर बार सफल साबित हुए हैं।

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना बना लिया है। इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है।

फिलहाल तो यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं जिसका फैन्स बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो आई सामने, PC को मिली ससुराल की तरफ से अनोखी शुभकामनाएं

The Lion King Hindi Movie Review: आ जाएगी 90 के दशक की याद, पसंद आ रही है शाहरुख खान के बेटे की आवाज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कुलभूषण जाधव पर किया विवादित ट्वीट, हो गईं बुरी तरह ट्रोल

Related Video