A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 12th Fail इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, विक्रांत मैसी एक बार फिर करेंगे धमाका

12th Fail इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, विक्रांत मैसी एक बार फिर करेंगे धमाका

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। अब घर बैठे आप भी विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' ओटीटी पर देख सकते हैं।

12th fail ott release, vikrant massey - India TV Hindi Image Source : X 12वीं फेल ओटीटी रिलीज

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और विक्रांत मैसी स्टारर '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे करने के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। '12वीं फेल' आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा के लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म '12वीं फेल' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को 2300 शो के साथ 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। लोगों ने फिल्म को बहुत ही शानदार रिव्यू दिए है। जो लोग फिल्म '12वीं फेल' सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं वो अब इस मूवी को आप कहीं भी और किसी भी समय देख सकते हैं। 

12वीं फेल ओटीटी रिलीज

विक्रांत मैसी की हिट फिल्म फिल्म '12वीं फेल' ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। फिल्म की स्ट्रीम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 29 दिसंबर को होगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खुद सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर '12वीं फेल' का ट्रेलर जारी किया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'यदि कोई एक फिल्म है, जो 2024 के पहले देखना चाहिए वो '12वीं फेल' है। 

यहां देखें पोस्ट-

12वीं फेल की कहानी

फिल्म '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12वीं फेल' 20 करोड़ के बजट में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। '12वीं फेल' अनुराग पाठक की लिखी किताब पर बनी आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की कहानी है। फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे उन्होंने आईपीएस बनने के लिए संघर्ष किया।

12वीं फेल के बारे में 

विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी सहित कलाकार हैं। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म '12वीं फेल' का ओटीटी पर धमाका होने वाला है। 

ये भी पढ़ें:

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी को लेकर किया खुलासा, बताया एनिमल के सेट पर कैसे रहती थीं रश्मिका मंदाना

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' ओटीटी पर हुई रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज

सलमान खान के घर बजेगी शहनाई, अरबाज की होगी शादी, जानें कौन हैं दुल्हन