Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर बजेगी शहनाई, अरबाज की होगी शादी, जानें कौन हैं दुल्हन

सलमान खान के भाई अरबाज खान को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। अरबाज खान 24 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। शादी की तारीक पक्की है। जानें कौन है अरबाज खान की दुल्हन और कहां होगी शादी...

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 23, 2023 20:22 IST
arbaaz khan, shura khan, salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरबाज खान-शौरा खान 24 दिसंबर को करेंगे शादी

अरबाज खान फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक हैं। अरबाज खान ने अपनी दमदार एक्टिंग और सुपरहिट किरदारों से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। वहीं अब सलमान खान के भाई अरबाज खान को लेकर एक खुशखबरी सामने आई है। खान परिवार में कल शहनाइंया बजने वाली हैं। अरबाज खान 24 दिसबंर को शादी करने जा रहे हैं। शादी की तारीख कंफर्म है। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर एक्टर की शादी की खबर के बाद लोगों का एक ही सवाल है आखिर कौन है अरबाज खान की होने वाली पत्नी?

कौन है अरबाज खान की दुल्हन?

अरबाज खान की शादी की खबर सुन फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर उनकी दुल्हनिया कौन हैं? बता दें कि अरबाज खान-शौरा खान से शादी करने वाले हैं। शौरा खान एक प्रोफेशनल सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। शौरा खान रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की भी मेकअप आर्टिस्ट हैं। कल यानी 24 दिसंबर को वो खान परिवार की बहू बन जाएगी। 

यहां होगी अरबाज खान की शादी

एक्टर अरबाज खान-शौरा खान की शादी की रस्में उनकी बहन अर्पिता के घर कल दोपहर होंगी। अरबाज खान-शौरा खान की शादी में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और करीबी लोग ही शामिल होंगे। यह शादी मुंबई में होगी। अरबाज और शौरा खान की पहली मुलाकात फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में अरबाज खान नजर आएंगे। 

अरबाज खान के बारे में

अरबाज ने 1996 में फिल्म 'दरार' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया और उन्हें इस रोल के लिए फिल्मफेयर भी मिला था। अरबाज 'प्यार किया तो डरना क्या', 'हलचल', 'भागम भाग', 'जाने तू या जाने ना' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बने। 2012 में 'दबंग 2' से अरबाज ने निर्देशन क्षेत्र में कदम रखा, वहीं वह 'दबंग' की बाकी किस्तों के निर्माता रहे। अरबाज खान वेब सीरीज 'तनाव' में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी को लेकर किया खुलासा, बताया एनिमल के सेट पर कैसे रहती थीं रश्मिका मंदाना

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' ओटीटी पर हुई रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement