A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी OMG 2 अब OTT पर होगी रिलीज, जानें कहां और कब हो रही स्ट्रीम

OMG 2 अब OTT पर होगी रिलीज, जानें कहां और कब हो रही स्ट्रीम

'ओएमजी 2' को सिनेमाघरों को काफी प्यार मिला। अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। 'ओएमजी 2' की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है। साथ ही ये भी साफ हो गया है कि ये किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 'ओएमजी 2' की ओटीटी रिलीजल से जुड़ी सारी जानकारी आपको इस खबर में मिलने वाली है।

OMG 2, akshay kumar, pankaj tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'ओएमजी 2'।

'गदर 2' के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' लगातार चर्चा में बनी हुई है। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह था। पहले फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली और फिर फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया गया। 'गदर 2' के सामने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल न कर पाने की वजह से फिल्म सुर्खियों में रही। वैसे फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक कमा लिए हैं। मेकर्स के साथ ही दर्शकों को भी इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार था। अब मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख तय कर ली है। 

नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगी रिलीज
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर कॉमेडी ड्रामा ‘ओएमजी 2’ अब 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। अमित राय द्वारा निर्देशित, ‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम, पवन मल्होत्रा, गोविंद नामदेव, अरुण गोविल और बृजेंद्र काला भी हैं। यह फिल्म हास्य और विचार करने वाले विषयों पर आधारित है। यह 2012 की फिल्म ‘ओएमजी- ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। केप ऑफ गुड फिल्म्स और वाकाऊ फिल्म्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘ओएमजी 2’ अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित है।

फिल्म को मिला था ए सर्टिफिकेट
बता दें, फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला था, जिसकी वजह से फिल्म को 18 साल से कम उम्र वाले लोग सिनेमाघरों में नहीं देख सके। इसी वजह से इस फिल्म के ओटीटी स्ट्रीम का दर्शक इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म को ओटीटी पर हर उम्र के लोग देख सकेंगे। वैसे ये फिल्म सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड थी और बच्चों के लिए इसमें काफी अहम जानकारियां थीं। इसके बाद भी ए सर्टिफिकेट मिलने के चलते बच्चे फिल्म को नहीं देख सके। 

कुछ ऐसी है कहानी
इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी एजुकेशन सिस्टम की खामियों को उजागर करते नजर आए हैं। ये कहानी उनके बेटे के स्कूल द्वारा किए गए सस्पेंशन से शुरू होती है, जहां उसे हस्तमैथुन करने की वजह से निकाला जाता है। इसके बाद पंकज त्रिपाठी कोर्ट में केस लड़ते नजर आते हैं। इस कोर्ट रूम ड्रामा में जहां पंकज अपना पक्ष खुद रखते नजर आते हैं तो वहीं यामी गौतम दूसरे पक्ष की वकील होती हैं। 

ये भी पढ़ें: Shocking! प्रभास को एयरपोर्ट पर फोटो खिंचवाने के बाद फैन ने जड़ा थप्पड़, फिर खुशी से झूम उठी

शादी से पहले ही क्या श्रीदेवी के पेट में पल रही थीं जान्हवी कपूर? बोनी कपूर ने इस राज से उठाया पर्दा