Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shocking! प्रभास को एयरपोर्ट पर फोटो खिंचवाने के बाद फैन ने जड़ा थप्पड़, फिर खुशी से झूम उठी

साउथ के सुपरस्टार प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने प्रभास को गाल पर थप्पड़ लगा दिया, वो भी एयरपोर्ट पर। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी शॉक हो जाएंगे। आखिर पूरा मामला क्या है ये इस खबर में आपको विस्तार से पढ़ने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 03, 2023 13:13 IST
Prabhas, Prabhas slapped at airport, Prabhas viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रभास।

'बाहुबली' एक्टर प्रभास के चाहने वाले सिर्फ साउथ में ही नहीं, बल्कि उनके दीवाने देश भर में हैं। 'बाहुबली' से एक्टिंग की दुनिया में अलग पहचान बनाने वाले प्रभास को लोग बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर प्रभास काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल अपडेट दोनों ही सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। प्रभास काफी हंबल हैं, वो अपने फैंस से भी बड़े प्यार से मिलते हैं। एक बार उनका फैन से प्यार से मिलना उन पर भारी पड़ गया। हाल में ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रभास एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं, जहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसका उनको अंदाजा नहीं था। 

प्रभास का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल साउथ के सितारे प्रभास एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तभी उनकी एक फैन ने उन्हें स्पॉट किया और उनसे तस्वीर क्लिक कराने की गुजारिश की। एक्टर हमेशा की तरह फैन के लिए रुके और उन्होंने तस्वीर क्लिक कराई, लेकिन इसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था। फोटो क्लिक कराने के बाद एक्टर की फैन ने उनके गाल पर थप्पड़ मार दिया और फिर खुशी से झूम उठीं। एक्टर समझ ही नहीं पाए कि उनके साथ आखिर हुआ क्या। इतना सब होनों के बाद भी प्रभास गुस्सा नहीं उन्होंने अगले फैन के साथ तस्वीर क्लिक कराई और पूछा कि ये क्या था, जिसके जवाब में उसने कहा कि वो वीडियो बना रही थी। 

प्रभास की हो रही तारीफ
दरअसल, ये वीडियो कुछ साल पुराना है, जो अब वायरल हो रहा है। प्रभास की फैन ने जानबूझकर कर उन्हें थप्पड़ नहीं मारा था। वो उन्हें छूना चाहती थीं और ऐसे में प्यार से उनके गाल पर चांटा लगा दिया था। ऐसा करने के बाद फैन का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर था। वैसे प्रभास की तारीफ तो बनती है कि वो काफी कूल एंड काम हैं, तभी उन्होंने इस मामले पर कोई खास रिएक्शन नहीं दिया। प्रभास के फैंस भी उनकी इसलिए तारीफ कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर
बता दें, हाल में ही प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आए थे। उन्होंने फिल्म में राम की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सीता की भूमिका में कृति सेनन नजर आई थीं। लोगों को फिल्म खासा पसंद नहीं आई थीं। इस वजह से एक्टर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'सालार' में नजर आएंगे। इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में भी दिखाई देंगे। एक्टर के फैंस को दोनों ही फिल्मों का इंतजार है। फिलहाल वो दोनों के प्रमोशन्स में अभी से लगे हुए हैं। 

ये भी पढ़ें: शादी से पहले ही क्या श्रीदेवी के पेट में पल रही थीं जान्हवी कपूर? बोनी कपूर ने इस राज से उठाया पर्दा

श्रीदेवी की मौत के 5 साल बाद पहली बार बोनी कपूर ने बताई असल वजह, बोले- बस इसलिए घंटों रहती थीं भूखी...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement