Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी से पहले ही क्या Sridevi के पेट में पल रही थीं जान्हवी कपूर? बोनी कपूर ने इस राज से उठाया पर्दा

सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी? क्या उनकी शादी से पहले ही जान्हवी उनके पेट में पल रही थी? इस बात में कितनी सच्चाई है, ये सामने आ गया है और इस सच से पर्दा उठाने वाला कोई और नहीं बल्कि जान्हवी के पापा और श्रीदेवी के पति फिल्मेकर बोनी कपूर हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 03, 2023 12:09 IST
Sridevi, Sridevi pregnancy, Sridevi pregnant before marriage- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेबी जान्हवी को गोद में लिए श्रीदेवी और बोनी कपूर।

अपनी प्रतिभा और खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बनाने वाली सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी एक दिन अचानक काल के मुंह में चली गईं और लोगों की आंखें नम हो गईं। उनके फैंस समझ ही नहीं पाए कि आखिर ऐसा कैसे हुआ। विदेश में मौत होने की वजह से एक्ट्रेस के फैंस कभी मौत की असल वजह नहीं जान सके। ऐसे में कई कयास भी लगाए गए, लेकिन एक्ट्रेस के परिवार ने इस मामले पर हमेशा ही चुप्पी रखी। अब इस हादसे के पांच साल बाद एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मौत के सच से पर्दा उठाया है। साथ ही उन्होंने अपनी शादी और शादी से पहले श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होनो की अफवाहों पर भी बात की। उन्होंने पूरी सच्चाई लोगों के साथ साझा की है। 

क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी श्रीदेवी? 

श्रीदेवी के पति फिल्मेकर बोनी कपूर ने रोहन दुआ के साथ अपनी लाइफ के कई अहम किस्से साझा किए हैं। कुछ किस्से ऐसे भी थे, जिनके बारे में शायद ही लोग जानते हों। बोनी ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि उनकी दूसरी शादी श्रीदेवी के साथ शिरडी में हुई। 2 जून को ही उन्होंने शादी कर ली थी। वो आगे बताते है, 'हमने शादी के बाद एक रात भी वहां गुजारी थी। जनवरी में श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी के चलते पेट सबके सामने दिखने लगा था, ऐसे में हमे दोबारा शादी करनी पड़ी। हमारे पास कोई चारा ही नहीं बचा था। असल में हमारी शादी 2 जून 1996 में ही हो गई थी, लेकिन दुनिया वालों के लिए हमारी शादी 1997 जनवरी में हुई। इसी के चलते कुछ लोग कहते हैं कि जाह्नवी शादी से पहले की बच्ची है और श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।'

इस वजह से हुई थी श्रीदेवी की मौत
The New Indian को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मौत की सच्चााई बयान की है। बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन की सच्चाई का खुलासा करते हुए स्पष्ट किया कि यह एक आकस्मिक निधन था। उन्होंने कहा, 'वह अक्सर भूखी रहती थीं, वह अच्छी दिखना चाहती थीं। वह यह सुनिश्चित करना चाहती थीं कि वह अच्छे शेप में रहें, ताकि स्क्रीन पर वह अच्छी दिखें। जब से उनकी मुझसे शादी हुई थीं, तब से वह कुछ मौकों पर ब्लैकआउट्स हो जाती थीं। डॉक्टर यही कहते रहे कि उन्हें लो बीपी की समस्या है। दुर्भाग्य से उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया और घटना घटने से पहले तक यही लगता रहा कि ये इतना गंभीर नहीं हो सकता।' बोनी ने बताया कि जिस वक्त हम दुबई में थे वो तब भी डाइट पर थीं। 

2018 में हुई थी एक्ट्रेस की मौत
श्रीदेवी की विरासत आज भी कायम है। उनकी फिल्में आज भी पर्दे पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब हैं। श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई में निधन हो गया। अभिनेत्री एक पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं और अपने होटल के कमरे के बाथटब में मृत पाई गईं। उस समय उनकी मृत्यु का कारण दुर्घटनावश डूबना बताया गया था। 

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत के 5 साल बाद पहली बार बोनी कपूर ने बताई असल वजह, बोले- बस इसलिए घंटों रहती थीं भूखी...!

स्वरा भास्कर ने 6 दिन की बेटी के लिए किया वो काम, जिसे करने की मां को होती है मनाही, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement