A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2: किस करने के बाद जद हदीद ने इस एक्ट्रेस को कहा- Bad Kisser

Bigg Boss OTT 2: किस करने के बाद जद हदीद ने इस एक्ट्रेस को कहा- Bad Kisser

'बिग बॉस ओटीटी 2' में जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने सारी हदें पार कर दी। बता दें दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों किस कर रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss OTT 2

बिग बॉस ओटीटी- 2 जियोसिनेमा पर आ रहा है। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके अलावा ये शो लाइवफीड स्ट्रीमिंग भी हो रही है, जिसमें दर्शकों को प्रतियोगियों को हर समय लाइव में देखने को मिल रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर लगभग 10 प्रतियोगी अभी हैं। हाल ही में आकांक्षा पुरी और जद हदीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने सारी सीमाएं लांघते हुए 'बिग बॉस ओटीटी 2' में फ्रेंच किस किया। 

Eid के मौके पर शाहरुख खान की बेटी Suhana ने कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा-ईद पर दिखा चांद

पारिवारिक शो

बता दें जद हमेशा आकांक्षा की ओर बहुत आकर्षित रहे हैं और अब, वे सभी के सामने और कैमरों के सामने एक-दूसरे को किस किए हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 लाइवफीड में दिखाया गया कि जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को किस करने के बाद अविनाश सचदेव से कहा कि आकांक्षा एक बुरी किसर हैं। अब ट्विटर में यूजर्स इस शो को लेकर भड़ास निकाल रहे हैं। एक ने कहा- सलमान ने दावा किया था कि यह एक पारिवारिक शो होगा। कुछ ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 2 ओटीटी पर है और इसलिए कुछ भी दिखाएंगे क्या। 

Bigg Boss OTT 2: दोस्त बने दुश्मन! मनीषा रानी ने बेबिका को कहा-'मुंह खोलती है तो गटर जैसा'

संजय मिश्रा की 'गिद्ध' को मिलेगा ऑस्कर, बेस्ट एक्टर का भी जीता खिताब

30 सेकेंड तक किया किस 

जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को 30 सेकेंड तक किस किया। बता दें दोनों किस कर रहे थे तो पीछे से सभी प्रतियोगी काउंट कर रहे थे। इस किस के लिए अविनाश सचदेव ने जद हदीद को चैलेंज किया था। चैलेंज दिया गया था कि जद हदीद और आकांक्षा को एक-दूसरे को फ्रेंच किस करना होगा। बता दें कुछ दिन पहले जद ने आकांक्षा पुरी से पूछा कि आपने कौन सा रंग का इनरवियर पहना है? लाल वाला?, कौन सा रंग?" अब जनता जद पर अपनी भड़ास निकाल रही है।