Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Eid के मौके पर शाहरुख खान की बेटी Suhana ने कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा-ईद पर दिखा चांद

सुहाना खान पहले से ही सोशल मीडिया पर सेंसेशन हैं और उनकी हालिया फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 29, 2023 21:18 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Suhana did a photoshoot

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरें काफी पसंद करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने फोटो शूट करवाया है, जो काफी वायरल हो रहा है। बता दें सुहाना जानी-मानी कॉस्मेटिक की ब्रैंड अंबेसडर बनी है। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' का शानदार टीजर रिलीज हुआ था,जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया।

संजय मिश्रा की 'गिद्ध' को मिलेगा ऑस्कर, बेस्ट एक्टर का भी जीता खिताब

रवि किशन की फिल्म '1922 प्रतिकार चौरी चौरा' इस दिन होगी रिलीज, आजादी की लड़ाई पर है आधारित

ईद पर दिखा चांद

साशा जयराम द्वारा खींची गई सुहाना खान की ये फोटो काफी परफेक्ट लग रही हैं। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रही हैं, जिसमें वह वेरोनिका का किरदार निभाएंगी। सफेद रंग की ड्रेस पहने सुहाना खान काफी बॉल्ड लग रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने मिनिमलिस्ट मेकअप के साथ बिखरे बाल को चुना है। इस फोटो पर फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक ने लिखा-परी। एक ने लिखा-सच में बहुत प्यारी लग रही हैं। एक ने लिखा-ईद पर दिखा चांद। 

SatyaPrem Ki Katha Twitter Reviews: दर्शकों को भा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, फैंस बोलें- 'blockbuster'

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

इस फिल्म में आएंगी नजर 

सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीज' में स्टार-किड अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर के साथ अपनी शुरुआत करेगी। सुहाना खुशी और अगस्त्य नंदा के अलावा इसमें वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और डॉट हैं। नेटफ्लिक्स ने अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद करते हैं। शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म 'पठान' में नजर आए थे, ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। बता दें शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान, डंकी, हे राम रीमेक, राहुल ढोलकिया, ऑपरेशन खुखरी में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement