Saturday, April 27, 2024
Advertisement

संजय मिश्रा की 'गिद्ध' ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट, एशिया इंटरनेशनल में फिल्म का जलवा

संजय मिश्रा उन कलाकारों में से एक हैं जो किसी की किरदार को बखूबी से निभाना जानते हैं। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। संजय मिश्रा की हिंदी लघु फिल्म 'गिद्ध' ने एशिया अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता 2023 जीती है। अभिनेता को महोत्सव में 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: June 30, 2023 12:47 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sanjay Mishra's 'giddh' will get Oscar

अभिनेता संजय मिश्रा की हिंदी लघु फिल्म 'गिद्ध' ने एशिया अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता 2023 जीती है। अभिनेता को महोत्सव में 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म की जीत के साथ 'गिद्ध' अब ऑस्कर में जाने की एक मजबूत दावेदार बन गई है। संजय मिश्रा उन कलाकारों में से एक हैं जो किसी की किरदार को बेखूबी से निभाना जानते हैं। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। 

SatyaPrem Ki Katha Twitter Reviews: दर्शकों को भा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, फैंस बोलें- 'blockbuster'

रवि किशन की फिल्म '1922 प्रतिकार चौरी चौरा' इस दिन होगी रिलीज, आजादी की लड़ाई पर है आधारित

लघु फिल्म 'गिद्ध' समाज के लिए एक आईना है। यह समाज की वास्तविकताओं के बारे में बोलती है, जिनसे अधिकांश लोग मुंह मोड़ लेते हैं। 'गिद्ध' को पहले 'यूएसए फिल्म फेस्टिवल 2023' की जूरी द्वारा फाइनलिस्ट के रूप में भी चुना गया था। इसके अलावा इस फिल्म को 'एलए शॉर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023' और 'कार्मार्थन बे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023' सहित अन्य प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म समारोहों में भी चुना गया था। 

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

Bigg Boss-16 के बाद अब ओटीटी-2 में नजर आएंगे Abdu Rozik, जानिए कब होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

मैं बेहद आभारी हूं

संजय मिश्रा ने कहा कि हमारी फिल्म 'गिद्ध' को वैश्विक स्‍तर पर मिले जबरदस्त प्‍यार को लेकर मैं बेहद आभारी हूं। यह मेरी एक अविस्मरणीय यात्रा रही है, और ऐसा अविश्वसनीय अनुभव हमेशा मेरे साथ रहेगा। संजय मिश्रा ने कहा कि हमने हर दृश्य में अपना दिल लगाकर चुनौतियों का सामना किया, और उस जादू को देखा जो हमारी आंखों के सामने प्रकट हुआ, उन्होंने आगे कहा, हमारी कड़ी मेहनत और समर्पण को लेकर जो हमें प्‍यार मिला है उससे मैं बहुत प्रभावित हूं। एलेनार फिल्म्स द्वारा निर्मित 'गिद्ध' के निर्देशक मनीष सैनी हैं, जो 'गांधी एंड कंपनी' जैसी गुजराती फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement