A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी क्या MC Stan की वजह से Bigg Boss OTT 2 फेम पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम हुआ ब्लॉक्ड? फैंस ने दिया सबूत

क्या MC Stan की वजह से Bigg Boss OTT 2 फेम पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम हुआ ब्लॉक्ड? फैंस ने दिया सबूत

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम पुनीत सुपरस्टार का इंस्टाग्राम अकाउंट ब्लॉक हो गया है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार के फैंस अकाउंट ब्लॉक होने की वजह बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि एमसी स्टैन की वजह से ऐसा हुआ है।

Puneet Superstar, MC stan, Bigg boss OTT 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पुनीत सुपरस्टार और एमसी स्टैन।

'बिग बॉस ओटीटी 2' में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दाखिल हुए एल्विश यादव और आशिका भाटिया को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो में बतौर कंटेस्टेंट सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार की एंट्री हुई थी, जिन्हें 24 घंटे के भीतर ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। पुनीत की हरकतें उनके घर से बाहर होने का कारण बनी थीं, लेकिन घर से बाहर आते ही पुनीत ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान खान, शो और एमसी स्टैन को बुरा भला कहा था। 

पुनीत ने एमसी को कहा था उल्टा-पुल्टा
पुनीत सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'भाड़ में जाए बिग बॉस। मुझे किसी की जरूरत नहीं है। पुनीत सुपरस्टार पहले से स्टार था और हमेशा रहेगा।' इसके आगे पुनीत ने एमसी स्टैन को खूब सुनाया था। एमसी के लिए पुनीत ने कहा, 'कीड़े मकौड़े।' इसके साथ ही कहा था कि एमसी उनके काम की आलोचना करते हैं। 

इस वजह से ब्लॉक हुआ अकाउंट
दरअसल, पुनीत और एमसी स्टैन की लड़ाई थोड़ी पुरानी है। जब पुनीत की 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री हो रही थी तो एमसी स्टैन बतौर पैनलिस्ट मौजूद थे। इस दौरान रैपर ने पुनीत के सोशल मीडिया कंटेंट को क्रिंज बताया था। मामला यहीं से भड़का था। अब पुनीत के फैंस का कहना है कि एमसी स्टैन के फैंस ने पुनीत के इंस्टाग्राम अकाउंट को इस कदर रिपोर्ट किया कि उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया। इस वजह से पुनीत सुपरस्टार के फैंस नाराज हो रहे हैं।  

आशिका हैं नॉमिनेटेड
बता दें, बीते हफ्ते घर में एल्विश याद और आशिका भाटिया की एंट्री हुई थी, जिसके बाद से घर का पूरा माहौल बदल गया। बीते हफ्ते फलक नाज शो से बाहर हो गईं। इससे ठीक पहले साइरस भरूचा ने खुद घर छोड़ दिया था। वहीं पलक पुरसवानी और अकांक्षा पुरी भी घर से बाहर हो गई हैं। इसके अलावा पुनीत सुपरस्टार को घर में एंट्री के अगले दिन ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इस हफ्ते जिया शंकर और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि कौन घर से बाहर होता है।

ये भी पढ़ें: सनी देओल को सौतेली बहन ईशा देओल ने किया खुलकर सपोर्ट, लुटाया जमकर प्यार

बड़ी मुश्किल में फंसे प्रभास, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया क्या है पूरा मामला