A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2: दोस्त बने दुश्मन! मनीषा रानी ने बेबिका को कहा-'मुंह खोलती है तो गटर जैसा'

Bigg Boss OTT 2: दोस्त बने दुश्मन! मनीषा रानी ने बेबिका को कहा-'मुंह खोलती है तो गटर जैसा'

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की प्रतियोगी मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे, जो शो के पहले एपिसोड से सबसे अच्छी दोस्त थीं अब दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई है। आइए जानतें हैं कैसे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER bigg boss ott-2

बिग बॉस ओटीटी-2 को ऑनएयर हुए 12 दिन हो गए। वहीं इस शो में अब जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में जियो सिनेमा ने इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो दोस्त दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बेबिका और मनीषा रानी जो एक अच्छी दोस्त हैं वो आपस में लड़ाई करते नजर आ रही हैं।

Eid के मौके पर शाहरुख खान की बेटी Suhana ने कराया फोटोशूट, यूजर ने कहा-ईद पर दिखा चांद

मुंह खोलती है तो गटर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में प्रतियोगियों के बीच काफी ड्रामा देखने को मिले हैं। शो के पहले एपिसोड से ही दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं हुए थे, लेकिन हाल ही में हुई एक घटना के कारण उनके बीच बड़ी दरार आ गई है। अब ऐसा लगता है कि सबसे अच्छे दोस्तों के लिए सामंजस्य बिठाना काफी मुश्किल है क्योंकि आज उनके बीच एक और लड़ाई छिड़ गई है। घर की सबसे अच्छी दोस्त मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे के बीच कल से तीखी लड़ाई चल रही है। आज रसोई में भी दोनों की काफी लड़ाई हुई बेबिका पूड़ियाँ तल रही थी, मनीषा रसोई में आई और उससे गैस कम करने के लिए कहती है क्योंकि पूड़ियाँ जल रही थी और यह एक और लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि बेबिका उससे कहती है "इस घर में लोग ज्यादा जलते हैं, खाना क्या चीज़ है”। बहस जारी रहती है और मनीषा नाराज हो जाती है और कहती है कि बेबिका के पास हमेशा कुछ नकारात्मक कहने के लिए होता है "मुंह खोलती है तो गटर"।

संजय मिश्रा की 'गिद्ध' को मिलेगा ऑस्कर, बेस्ट एक्टर का भी जीता खिताब

जद हदीद के कारण हुई लड़ाई

यह सब तब शुरू हुआ जब जद हदीद को खाना बनाते समय मनीषा रानी को चिढ़ाने के लिए फलक नाज़ को गले लगाते देखा गया। इसके बाद बेबिका धुर्वे ने बताया कि जद शुरुआती दिनों में फलक से ज्यादा बात करते थे। बेबिका ने ये भी कहा कि उन्होंने इस बारे में मनीषा रानी को बताया था, हालांकि मनीषा ने इस बारे में बताए जाने से इनकार किया, जिससे हंसी आ गई। इसके बाद बेबिका ने मनीषा को 'डिप्लोमैटिक' कहा। इससे मनीषा नाराज हो गईं। बेबिका ने मनीषा पर एक और टिप्पणी की और कहा, "गेम शुरू हो गया है।" इससे मनीषा गुस्से में आ गई। उसने बेबिका से कहा कि वह उससे दोस्ती नहीं करना चाहती क्योंकि वह हमेशा सीमा से नीचे जाती है और वह उसकी बातें नहीं सुनेगी।