A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2: बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हान में छिड़ी जंग, बिग बॉस पर भी लगा ये गंभीर आरोप

Bigg Boss OTT 2: बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हान में छिड़ी जंग, बिग बॉस पर भी लगा ये गंभीर आरोप

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हान के बीच जबरदस्त फाइट हुई है। जिसके बाद बेबिका ने बिग बॉस पर भी आरोप लगाया है।

Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अब घरेलू झगड़े तूल पकड़ते जा रहे हैं। हाल ही में एक टास्क के दौरान बेबिका और अभिषेक के बीच ऐसा ही विवाद देखने को मिला है। शो में बीते दिन हाउसमेट बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस पर अभिषेक मल्हान के प्रति पक्षपात करने का आरोप लगाया। एक टास्क के दौरान बेबिका और अभिषेक के बीच लड़ाई हो गई। 

एल्विश के सवाल से शुरू हुआ मामला  

एल्विश यादव ने बेबिका से पूछा कि अभिषेक ने उनसे क्या कहा था। हालांकि, बाद में सबकुछ प्रैंक साबित हुआ।  इस पर बेबिका ने जवाब दिया, "क्या आप नहीं देख सकते कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहती?" अभिषेक जवाब देते हैं, "आप क्यों चिल्ला रही हैं? मैं नॉर्मल बात कर रहा हूं। कोई भी आपसे नॉर्मल तरीके से बात नहीं कर सकता। अगर आप बात नहीं करना चाहते हैं, तो मेरा नाम न लें और बात न करें।" बहस को आगे बढ़ता देख, एल्विश ने बेबिका से पूछा और उसने कहा: "क्या बात है? आप उसके दोस्त हैं और आप उसका सपोर्ट करेंगे। बिग बॉस भी उसका सपोर्ट करते हैं। मेरे नाम के साथ छेड़छाड़ की जाती है लेकिन उसे कुछ नहीं कहा जाता है। मैं अकेली हूं और मुझ पर ही उंगलियां उठती हैं। मैं थक गयी हूं।"

पूजा भट्ट बन गईं नई कैप्टन 

बेबिका की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह आगे कहती है, "हर कोई। वह हमेशा मुझे चिढ़ाता है, लेकिन वह नहीं जानता कि इसका मुझ पर क्या प्रभाव पड़ता है।" दूसरी तरफ, पूजा भट्ट शो की नई कैप्टन बन गई हैं। बिग बॉस ने कप्तानी के लिए अंतिम पांच दावेदारों के लिए एक नए कार्य की घोषणा की थी, जिसमें अविनाश सचदेव, फलक नाज़, जैद हदीद, पूजा भट्ट और बेबिका जैसे नाम शामिल थे।

Allu Arjun ने खुद लीक किया 'पुष्पा-2 द रूल' का डायलॉग, यकीन नहीं तो झट से देखें वायरल वीडियो!

इन पांचों के लिए एक टास्क रखा गया और आखिरी लड़ाई जैद और पूजा के बीच हुई। अंत में, अभिषेक, जो संचालक थे, ने पूजा को विजेता घोषित किया और घर का कप्तान बना दिया। यह शो जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है और इसको सलमान खान होस्ट करते हैं। 

71 साल की Zeenat Aman बनीं रैपर, नए अंदाज से कर दी करीना कपूर की छुट्टी!