Friday, May 10, 2024
Advertisement

Allu Arjun ने खुद लीक किया 'पुष्पा-2 द रूल' का डायलॉग, यकीन नहीं तो झट से देखें वायरल वीडियो!

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर ने अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा-2 द रूल' का डायलॉग एक इवेंट में लीक कर दिया। इसके पीछे की वजह क्या थी, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 21, 2023 19:06 IST
pushpa 2, allu arjun- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन।

साउथ फिल्मों के दमदार स्टार अल्लू अर्जुन के चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्टर की तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला, जब पुष्पा फेम एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में एक्टर खुद अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा-2 द रूल' का डायलॉग लीक करते नजर आए। आप भी इस बात को सुनने के बाद हैरान हो रहे होंगे? इसलिए ही हम आपके लिए इसका वीडियो भी लेकर आए हैं। 

इवेंट में अल्लू अर्जुन बने 'पुष्पा'

दरअसल, अल्लू अर्जुन ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का डायलॉग जानबूझकर लीक नहीं किया। हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्हें 'पुष्पा 2 द रूल' के एक डायलॉग का खुलासा करते देखा गया। ऐसा उन्होंने अपने फैंस को खुश करने के लिए किया। अल्लू अर्जुन 'बेबी' की एप्रिसिएशन मीटिंग में मौजूद थे, जिसमें आनंद देवरकोंडा, वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन लीड रोल में है।

इस वजह से बताया डायलॉग
'पुष्पराज' उर्फ अल्लू अर्जुन ने इवेंट में स्पीच दी और अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का एक डायलॉग बोला। दरअसल, आइकन स्टार से उनकी अपकमिंग फिल्म की एक छोटी सी झलक देने के लिए कहा गया था और अल्लू अर्जुन ने फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहा, 'ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीडा जारुगुतानादादी, पुष्पा गाडी रूल।' ये सुन इवेंट में मौजूद फैंस जोश में आ गए। निश्चित रूप से फैंस 'पुष्पा 2: द रूल' में अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में वापस एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं।

फैंस को है फिल्म का इंतजार
'पुष्पा 2 द रूल' तब से सुर्खियों में है, जब निर्माताओं ने बड़े पैमाने पर पहला पोस्टर जारी किया था, जो छोटे शहरों से लेकर मेट्रो शहरों तक देश के लगभग हर क्षेत्र में पहुंचा। ये फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है। इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और यह अगले साल रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: एक औरत के साथ लिव इन में रह रही हैं रेखा? इस शख्स ने अपनी किताब में किया दावा

जब मुकेश अंबानी से मिले रणवीर सिंह, कोकिलाबेन से मिलने के बाद दीपिका का रिएक्शन वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement