Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जब Mukesh Ambani से मिले Ranveer Singh, कोकिलाबेन से मिलने के बाद दीपिका का रिएक्शन वायरल

रणवीर सिंह अपने कई वायरल वीडियोज के चलते खबरों में बने हुए हैं। मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रणवीर सिंह ने हिस्सा लिया, जहां उनकी मुलाकात मुकेश अंबानी से हुई।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 21, 2023 17:31 IST
Ranveer Singh, mukesh Ambani, deepika padukone, alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह, मुकेश अंबानी, दीपिका पादुकोण और अलिया भट्ट।

बॉलीवुड के फंकी किंग रणवीर सिंह आए दिन खबरों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह कभी अपने कपड़ों को लेकर छाए रहते हैं तो कभी अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण को लेकर खबरों में बने रहते हैं। लोगों को उनकी फिल्में काफी पसंद आती हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी बीच रणवीर सिंह ने अपनी को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रैंप पर वॉक की। उन्होंने मनीष मल्होत्रा के नए कलेक्शन के लिए फैशन शो में भाग लिया था। इस शो के दौरान ही उनकी मुलाकात मुकेश अंबानी से हुई। 

रणवीर सिंह ने मुकेश अंबानी को देखते ही ऐसे किया रिएक्ट

रणवीर सिंह ने शेरवानी पहनकर रैंप पर वॉक किया। वहीं आलिया भट्ट दुल्हन की तरह तैयार नजर आईं। दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे थे। रणवीर सिंह ने इस फैशन शो में साऱी लाइम लाइट अपने नाम कर ली। उनकी वॉक के दौरान रैंप के किनारे फ्रंट रो में मुकेश अंबानी बैठे थे। उन्हें देखते ही रणवीर सिंह उनके पास गए। उन्होंने उनसे हाथ मिलाया और कुछ बातें कीं। वीडियो में दोनों ही मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। मुकेश अंबानी के बगल में उनकी बेटी ईशा अंबानी भी बैठी देखी जा सकती हैं। 

दीपिका की जब मुकेश अंबानी से हुई मुलाकात
इससे ठीक पहले एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें मुकेश अंबानी के साथ दीपिका पादुकोण की मुलाकात हुई। दीपिका व्हाइट साड़ी पहने नजर आईं। वहीं मुकेश अंबानी ब्लैक ट्राउजर के साथ व्हाइट ब्लैक लाइनिंग वाली शर्ट पहने दिख रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर ग्रीट करते हैं। ये वीडियो भी मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के एंट्री का ही है। 

दीपिका ने कोकिलाबेन को देखकर किया ऐसे रिएक्ट
इसके अलावा एक और वीडियो भी सामने आया, जिसमें मनीषा मल्होत्रा के साथ दीपिका पादुकोण खड़ी नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका पादुकोण के पास मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी आती हैं। उन्होंने पिंक साड़ी पहनी हुई है और वो दीपिका से बात करती हैं। दीपिका पादुकोण भी झुककर उनसे बात करती हैं। दोनों का रिएक्शन देखने लायक था, जिस तर दीपिका पादुकोण उनसे सिर झुकाकर बात करती हैं, उसकी लोग तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि दीपिका बड़ों की किस तरह इज्जत करती हैं, ये वीडियो में देखने को मिल रहा है। 

पत्नी को देखकर दौड़े चले आए रणवीर सिंह
इसके अलावा इस फैंशन शो से कई और वीडियो भी वायरल हुए। रैंप वॉक के दौरान रणवीर सिंह का मां और पत्नी दीपिका पादुकोण की ओर आने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ। वो पास आकर पत्नी को किस करते हैं और अपनी मां को गले लगाकर पैर छूते हैं। उनका ये रिएक्शन पहले भी देखने को मिल चुका है। पहले भी वो रैंप वॉक करते हुए ऐसा कर चुके हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह करेंगे धमाल
बता दें, रणवीर सिंह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। एक्टर के साथ फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को करण जोहर डायरेक्ट कर रहे हैं। लंबे वक्त के बाद करण जोहर कोई फिल्म डायरेक्ट करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसे पहले भी आलिया और रणवीर सिंह 'गली बॉय' फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं। लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। बात करें, रणीवीर सिंह की तो वो आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट मां बनने के बाद कमबैक कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह के गणित के नंबर जानकर पकड़ लेंगे माथा, एक्टर ने हंसते-हंसते कहा- अंडा...!

'गदर 2' में तारा सिंह कैसे बचाएंगे बेटे की जान? सनी देओल ने दिखाई झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement