Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ranveer Singh के गणित के नंबर जानकर पकड़ लेंगे माथा, एक्टर ने हंसते-हंसते कहा- अंडा मिला था!

रणवीर सिंह हाल में ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन्स के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने अपने गणित के मार्क्स लोगों के साथ साझा किए। उनके गणिक के नंबर जानने के बाद आप शॉक हो सकते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 21, 2023 16:16 IST
Ranveer Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह।

बॉलीवुड के फंकी किंग रणवीर सिंह आए दिन खबरों में बने रहते हैं। रणवीर सिंह कभी अपने कपड़ों को लेकर छाए रहते हैं तो कभी अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण को लेकर खबरों में बने रहते हैं। लोगों को उनकी फिल्में काफी पसंद आती हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगे हुए हैं। इसी के प्रमोशन्स के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी पढ़ाई को लेकर बात की। 

रणवीर सिंह को मैथ्स में मिले थे इतने नंबर!

इस दौरान रणवीर सिंह ने अपने गणित में आए नंबर लोगों के बीच साझा किए। उन्होंने बताया कि उन्हें मैथ्स में जिरो से भी कम मार्क्स मिले थे। रणवीर ने बात करते हुए कहा, 'और कोई है जो 100 में से जीरो से भी कम नंबर लाया था? मैं लाया हूं, जिसको मिला था मैथ्स में अंडा, 100 में से जीरो और माइनस10 बात करने की वजह से, इसलिए मुझे सौ में माइनस10 नंबर मिले थे।' ये बात उन्होंने हंसते-हंसते लोगों के बीच साझा की। वो ये बताते हुए काफी ज्यादा कॉन्फीडेंट नजर आए। 

ऐसा था लोगों का रिएक्शन
रणवीर सिंह के गणित के नंबर जानने के बाद लोग हंसने लगे। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है। एक शख्स ने लिखा, 'आम जिंदगी में ये शर्म की बात होती।' वहीं एक ने लिखा कि कामयाब होने के बाद इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं एक ने कहा कि तुम्हारी फिल्म देखने के बाद तो और लोगों के भी ऐसे नंबर आएंगे। इसके अलावा कई और लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए। 

ऐसा था लुक
इस दौरान रणवीर सिंह ऑल व्हाइट लुक में नजर आए। वो इस आउटफिट में काफी कूल लग रहे थे। उन्होंने व्हाइट सूट के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। साथ ही हाईनेक पहना था। लोगों को उनका ये स्टाइलिश लुक काफी पसंद आया।

इस फिल्म में रणवीर सिंह करेंगे धमाल
बता दें, रणवीर सिंह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। एक्टर के साथ फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को करण जोहर डायरेक्ट कर रहे हैं। लंबे वक्त के बाद करण जोहर कोई फिल्म डायरेक्ट करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसे पहले भी आलिया और रणवीर सिंह 'गली बॉय' फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं। लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। बात करें, रणीवीर सिंह की तो वो आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट मां बनने के बाद कमबैक कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' में तारा सिंह कैसे बचाएंगे बेटे की जान? सनी देओल ने दिखाई झलक

इस वीकेंड रिलीज हो रहीं 3 फिल्में? जानें कौन सी फिल्म है लोगों की पहली पसंद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement