Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

71 साल की Zeenat Aman बनीं रैपर, नए अंदाज से कर दी करीना कपूर की छुट्टी!

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो में वो रैप करती दिख रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 22, 2023 6:15 IST
zeenat Aman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जीनत अमान।

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली वो शुरुआती एक्ट्रेस में शुमार रही हैं। जीनत अमान भले ही 71 साल की हो गई हों, लेकिन अपने लुक, स्टाइल और अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल में भी उन्होंने अपनी एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

रैपर बनीं जीनत

दिग्गज बॉलीवुड स्टार जीनत अमान ने 'कभी खुशी कभी गम' के डायलॉग के साथ 'दम मारो दम' की कुछ लाइन्स को स्पिन के साथ रैप करते हुए अपने भीतर की भावना को दिखाया है। जीनत ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की। क्लिप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने शिमर जैकेट और डार्क सनग्लासेस के साथ ब्लैक पहना हुआ है। 

पहली बार दिखा जीनत के ये अवतार
ऐड वीडियो में वह शीशे के सामने खड़ी हैं और 'कभी खुशी कभी गम' का एक डायलॉग बोलते हुए कह रही हैं, 'तुम्हें कोई हक नहीं बनता कि तुम लगो इतनी बोल्ड, बेबो हमें जिस तरह दिखाती है, वह पसंद है।' इसके बाद उन्होंने 1971 की फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' के गाने 'दम मारो दम' की कुछ लाइन्स बोलीं। कुछ स्पिन जोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'दुनिया ने हमको दिया ही क्या, यह आपकी जर्नी है, दुनिया से हमने लिया ही क्या, यह हमारी जर्नी है, हम सबकी परवाह करें ही क्यों? लेडीज, आप करते रहो।'

करीना के डायलॉग को दिया नया फ्लेवर
'तुम्हें कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो' ये लाइन भी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम..' की है। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी और यह डायलॉग करीना ने बोले थे। फिल्म में पू का किरदार स्टाइल और डायलॉग्स के कारण तुरंत पॉपुलर हो गया।

फिल्मों से दूर बच्चों के बीच रहती हैं बिजी
जीनत अमान आज कल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की हर छोटी बड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस के अंदाज के फैंस आज भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ बिताती हैं। उनकी भी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने पैदा होते ही तय कर दिया था बेटी का भाग्य! बोलीं राहा करेगी ये काम

एक औरत के साथ लिव इन में रह रही हैं रेखा? इस शख्स ने अपनी किताब में किया दावा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement