Monday, May 06, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने पैदा होते ही तय कर दिया था बेटी का भाग्य! बोलीं राहा करेगी ये काम

आलिया भट्ट हाल में ही मां बनी हैं। उन्होंने प्यारी सी बेटी राहा को जन्म दिया। हाल में ही एक्ट्रेस ने बेटी को लेकर एक बयान दिया, जो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने तय कर लिया है कि उनकी बेटी बड़ी होकर क्या बनेंगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 22, 2023 6:16 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट।

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लोग बहुत पसंद करते हैं। एक्ट्रेस फिल्म मेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। वो अपने स्टाइल और एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगी हुई हैं। इसी प्रमोशन इवेंट के दौरान आलिया भट्ट और उनके को-एक्टर रणवीर सिंह ने स्कूल और पढ़ाई की भी बात की। 

आलिया ने तय किया बेटी का गोल

इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, 'जब मैंने अपनी बेटी को ओर देखा तो तय कर लिया और कहा कि तू तो साइंटिस्ट बनेगी।' आलिया भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो गया। वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'वो साइंटिस्ट का रोल जरूर निभाएगी।' वहीं एक ने लिखा, 'बस रणबीर जैसी फेक न बने।' एक ने तो हद कर दी और लिखा, 'साइंटिस्ट बनने के लिए दिमाग होना जरूरी है, जो आता पेरेंट्स से है और तुम तो बिना ब्रेन वाली ब्यूटी हो तो बताओ कैसे होगा।'

रणवीर ने भी बताए थे अपने मार्क्स
इसी प्रमोशन के दौरान रणवीर ने भी अपने गणित के नंबरों को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उन्हें मैथ्स में जिरो से भी कम मार्क्स मिले थे। रणवीर ने बात करते हुए कहा, 'और कोई है जो 100 में से जीरो से भी कम नंबर लाया था? मैं लाया हूं, जिसको मिला था मैथ्स में अंडा, 100 में से जीरो और माइनस10 बात करने की वजह से, इसलिए मुझे सौ में माइनस10 नंबर मिले थे।' ये बात उन्होंने हंसते-हंसते लोगों के बीच साझा की। वो ये बताते हुए काफी ज्यादा कॉन्फीडेंट नजर आए। 

इस फिल्म में रणवीर सिंह करेंगे धमाल
बता दें, आलिया भट्ट जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। एक्ट्रेस के साथ फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को करण जोहर डायरेक्ट कर रहे हैं। लंबे वक्त के बाद करण जोहर कोई फिल्म डायरेक्ट करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसे पहले भी आलिया और रणवीर सिंह 'गली बॉय' फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं। लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। बात करें, रणीवीर सिंह की तो वो आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट मां बनने के बाद कमबैक कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें: आखिर शहनाज गिल संग रिश्ते पर बोले राघव जुयाल, बताई पूरी सच्चाई!

एक औरत के साथ लिव इन में रह रही हैं रेखा? इस शख्स ने अपनी किताब में किया दावा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement