Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आखिर Shehnaaz Gill संग रिश्ते पर बोले Raghav Juyal, बताई पूरी सच्चाई!

शहनाज गिल और राघव जुयाल के रिलेशन को लेकर लगातार बज बना हुआ था। दोनों ही एक्टर्स इस पर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे थे, लेकिन अब राघव जुयाल ने सच से पर्दा उठा दिया है। एक्टर ने दोनों के रिश्ते का सच सबके सामने रखा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 21, 2023 19:45 IST
Shehnaaz Gill, raghav juyal, shehnaaz raghav relation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल और राघव जुयाल

पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आकर धमाल मचाने वाली शहनाज गिल का जलवा अब बॉलीवुड में भी चलने लगा है। वहीं डांस रियालिटी शो से होस्ट बने राघव जुयाल को भी लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में कदम रखा और इसके साथ ही दोनों के लव अफेयर की चर्चा शुरू हो गई। फिल्मी पर्दे पर दिखी दोनों की केमिस्ट्री को लोग असल लाइफ में भी इमेजिन करने लगे थे। दोनों ही एक्टर्स से रिश्ते को लेकर जब भी बात होती तो वो सवाल को टालते नजर आते थे, लेकिन अब राघव ने इस सवाल पर चुप्पी तोड़ी है और शहनाज गिल संग रिश्ते की सच्चाई सबके सामने रखी है। 

राघव ने बताया रिश्ते का सच

हाल में दिए एक इंटरव्यू में राघव जुयाल ने कहा कि उनका शहनाज गिल के साथ कोई रिश्ता नहीं है और न ही कभी था। उन्होंने साफ तौर पर लिंकअप की खबरों को अफवाह करार दिया है। इस अफवाह को हवा तब मिली जब शहनाज गिल को राघव के साथ गाड़ी में चिल करते हुए स्पॉट किया गया। इसके अलावा भी शहनाग गिल और राघव के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। ये सभी वीडियो 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग के दौरान के ही थे। 

फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
राघव जुयाल का रिएक्शन सामने आने के बाद से फैंस भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन का कहना है कि दोनों के बीच कभी कुछ था ही नहीं। इसके अलाव एक और शख्स ने लिखा कि दोनों हमेशा से ही अच्चे दोस्त थे, लोगों ने कुछ भी हवा उड़ा दी। वहीं एक ने लिखा कि शहनाज आज भी सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला को ही प्यार करती है। 

तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं राघव
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो राघव जुयाल ने कहा कि कई फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आएंगे। राघव ने स्पष्ट किया कि कुछ महीनों में उनकी तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं और उन्होंने अपने काम से शादी कर ली है। ऐसे में उनके पास किसी भी रिलेशनशिप में आने के लिए फिलहाल वक्त नहीं है। 

आज भी सिद्धार्थ के साथ जुड़ता शहनाज का नाम
बता दें, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 2 साल पूरे होने वाले हैं। आज भी फैंस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम साथ में लिते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती थी। आखिरी बार एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट राघव जुयाल थे। दोनों की ही बॉलीवुड में पहली फिल्म थी। दोनों के काम की लोगों ने तारीफ की थी।

ये भी पढ़ें: एक औरत के साथ लिव इन में रह रही हैं रेखा? इस शख्स ने अपनी किताब में किया दावा

रणवीर सिंह के गणित के नंबर जानकर पकड़ लेंगे माथा, एक्टर ने हंसते-हंसते कहा- अंडा...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement