A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2 जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज, हो जाएगा मालामाल!

Bigg Boss OTT 2 जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज, हो जाएगा मालामाल!

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में धमाके ही धमाके होने वाले हैं। टॉप 5 में से कोई एक कंटेस्टेंट शो जीत जाएगा। ऐसे में उसे एक बड़ा प्राइज मनी मिलने वाला है। ये प्राइज मनी कितना होगा, इसकी पूरी डीटेल हम आपको देंगे।

Bigg Boss OTT 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस ओटीटी 2'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले आज यानी 14 अगस्त को होना है। ऐसे में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। फिनाले से पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का आखिरी दिन है। घर में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि फिनाले पर धमाल मचाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे नजर आएंगे। यही नहीं आज जो कंटेस्टेंट शो जीतेगा उसे अच्छा-खासा प्राइज मनी मिलेगा। 

मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये प्राइज मनी कितना होने वाला है? ग्रैंड फिनाले में जीतने वाले कंटेस्टेंट को 25 लाख का कैश प्राइज मिलेगा। इसके साथ ही उसे चमचमाती ट्रॉफी भी मिलेगी। ये पैसा कई कंटेस्टेंट के लिए काफी मायने रखता है। मिलने वाली ट्रॉफी काफी कीमती नजर आ रही है। ये ट्रॉफी हर बार से अलग है। इस बार की ट्रॉफी में आंख नहीं सिर्फ पुतली नजर आ रही है। 

फिनाले में होगा धमाल
फिनाले में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, टोनी कक्कड़ और असीस कौर भी नजर आएंगे। फिनाले से पहले, टोनी और असीस अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करेंगी। उनकी उपस्थिति घर में म्यूजिकल सेलिब्रेशन लेकर आएगी। यह कंटेस्टेंट्स और व्यूअर्स दोनों के लिए एक यादगार होने वाला है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का यह सीजन एक रोमांचक यात्रा रही है। शो ने सुपर डुपर हिट का दर्जा हासिल कर लिया है, क्योंकि लोग इंटरनेट पर इसके रोमांचक ट्विस्ट और दिलचस्प पलों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। यही वजह रही की इस बार के सीजन को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया।

ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट
पहली बार ऐसा हो रहा है कि 'बिग बॉस' का फिनाले रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को रखा गया है। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धर्वे, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव शामिल हैं। आखिरी हफ्ते में भी घर में कई खुलासे देखने को मिल रहे हैं। अब तक पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, साइरस ब्रोचा, आलिया, पलक पुरसवानी, अकांक्षा पुरी, जिया शंकर, जद हदीद और फलक नाज घर से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस बार शो कौन जीतता है।  

ये भी पढ़ें: अरे ये क्या! 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले से ठीक पहले बिगड़ी अभिषेक मल्हान की हालत, अस्पताल में भर्ती

'बिग बॉस ओटीटी 2' में एक साथ दिखेगा 'टाइगर' और 'पठान' का स्वैग? फिनाले में होने वाला है बड़ा धमाका