Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 में एक साथ दिखेगा 'टाइगर' और 'पठान' का स्वैग? फिनाले में होने वाला है बड़ा धमाका

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आ सकते हैं। लोगों में 'टाइगर' और 'पठान' की जोड़ी को एक साथ धमाल मचाते देखने का उत्साह है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 14, 2023 7:37 IST
Bigg Boss OTT 2, salman khan, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शाहरुख खान और सलमान खान।

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले आज यानी 14 अगस्त को होना है। ऐसे में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। फिनाले से पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का आखिरी दिन है। घर में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि फिनाले पर धमाल मचाने के लिए बॉलीवुड के 'करण-अर्जुन' की जोड़ी देखने को मिल सकती है। 

क्या शो में आएंगे शाहरुख खान

सलमान खान के शो  'बिग बॉस ओटीटी 2' के फिनाले में सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मौजूदगी होने की बातें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि टीम ने दोनों से बातचीत की है। 'बिग बॉस खबरी' की हालिया पोस्ट में कहा गया, 'शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म 'जवान' को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 2' ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बन सकते हैं। उनसे इसके लिए संपर्क किया गया है। क्या आप उन्हें फिनाले में देखना चाहेंगे?'

फिनाले में होगा धमाल
फिनाले में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, टोनी कक्कड़ और असीस कौर भी नजर आएंगे। फिनाले से पहले, टोनी और असीस अपने शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करेंगी। उनकी उपस्थिति घर में म्यूजिकल सेलिब्रेशन लेकर आएगी। यह कंटेस्टेंट्स और व्यूअर्स दोनों के लिए एक यादगार होने वाला है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का यह सीजन एक रोमांचक यात्रा रही है। शो ने सुपर डुपर हिट का दर्जा हासिल कर लिया है, क्योंकि लोग इंटरनेट पर इसके रोमांचक ट्विस्ट और दिलचस्प पलों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। यही वजह रही की इस बार के सीजन को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया।

ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट
पहली बार ऐसा हो रहा है कि 'बिग बॉस' का फिनाले रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को रखा गया है। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धर्वे, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव शामिल हैं। आखिरी हफ्ते में भी घर में कई खुलासे देखने को मिल रहे हैं। अब तक पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, साइरस ब्रोचा, आलिया, पलक पुरसवानी, अकांक्षा पुरी, जिया शंकर, जद हदीद और फलक नाज घर से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस बार शो कौन जीतता है।  

ये भी पढ़ें: क्या एलविश यादव की हो चुकी है शादी? फिनाले से पहले किया चौंकाने वाला खुलासा

Gadar 2 Leak: मेकर्स को लगी बड़ी चपत, सनी देओल की फिल्म यूट्यूब पर हुई लीक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement