Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या एलविश यादव की हो चुकी है शादी? फिनाले से पहले किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बाॅस ओटीटी सीजन 2 में जब से एल्विश यादव आए हैं, तब से ही हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। इसी बीच एल्विश यादव ने फिनाले से पहले कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर आपक सब के होश उड़ने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 13, 2023 17:00 IST
Elvish Yadav Bigg Boss OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या एलविश यादव की हो चुकी है शादी ?

Bigg Boss OTT 2: बिग बाॅस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले एपिसोड कल 14 अगस्त को होने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार इस शो का विनर कौन बनने वाला है इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।  इस सीजन में 5 फाइनलिस्ट रेस में है, जिनमें अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे का नाम शामिल हैं। वहीं अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। कुछ लोगों का मानना है कि एलविश यादव बिग बाॅस ओटीटी सीजन 2 के विनर बन सकते हैं। 

एलविश ने किया कन्फेशन

इसी बीच फिनाले से पहले सबके चहेते  एल्विश यादव ने कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर आपक सब के होश उड़ने वाले हैं। दरअसल, हाल ही में बिग बाॅस ओटीटी सीजन 2 के शनिवार के लाइव में एलविश किचन में मनीषा रानी से बातचीत करते हुए नजर आते हैं। इसी दौरान एलविश मनीषा से कहते है कि उन्होंने दुनिया से एक बात छिपाई है जिसे वो अब सबको बताना चाहते हैं। इस पर मनीषा उनसे पूछती हैं कि क्या बात है? इस पर  एल्विश यादव कहते हैं कि मेरी शादी हो गई है। मनीषा रानी इस पर शॉकिंग रिएक्शन देते हुए पूछती है क्या? जिसके बाद एल्विश यादव ये कहते है कि मजाक से हटके मैं सच कह रहा हूं कि मेरी शादी हो गई है और मेरा एक बच्चा भी है। हालांकि, बाद में मनीषा ये समझकर इस बात को इग्नोर कर देती है कि एलविश मजाक कर रहे हैं। 

एल्विश यादव गर्लफ्रेंड के बारे में भी कर चुके हैं बात 

हालांकि, इससे पहले बिग बाॅस ओटीटी लाइव फीड में एल्विश यादव को अभिषेक मल्हान के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए भी सुना गया था। ऐसे में अब ये कहना मुश्किल है कि उनकी गर्लफ्रेंड है या उनकी वाइफ है। फिलहाल, उनके किसी भी तरह के रिलेशनशिप की खबरों की इंडिया टीवी पुष्टि नहीं करता है। 

विनर बन रच सकते है इतिहास

बता दें कि, एलविश यादव इन दिनो हर तरफ छाए हुए है।  बिग बाॅस ओटीटी के घर में एलविश यादव का ही जलवा चल रहा है। उनकी सच्चाई और ईमानदारी बाकी कंटेस्टेंट को भी इंप्रेस कर रही है। ऐसे में एलविश अगर विनर बनते हैं तो वह इतिहास रच देंगे क्योंकि अभी तक के किसी भी सीजन में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट ने यह खिताब हासिल नहीं किया है।

 

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ रोहित शेट्टी ने किया धमाल, देखें वायरल वीडियो

Anupamaa के सामने रोमिल खोलेगा बड़ा राज, पाखी को पीटने की पूरी कहानी आएगी सामने

अंकिता लोखंडे ने दिया पिता को कंधा, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement