Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे ने दिया पिता को कंधा, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिता के आखिरी दर्शन में फूट-फूटकर रोती दिखीं। अंकिता लोखंडे के पिता के अंतिम संस्कार में श्रद्धा आर्या समेत कई टीवी सेलेब्स भी उनका दुख बांटने पहुंचे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 13, 2023 14:20 IST
Ankita Lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे ने पिता को दिया कंधा

अंकिता लोखंडे के पिता पंचतत्व में विलीन हुए। मुंबई के ओशीवारा श्मशान में एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे को करीबियों ने नम आंखों से विदाई दी। तो वहीं पिता के निधन के गम में अंकिता लोखंडे टूटी नजर आईं । बता दे कि अंकिता अपने पिता के बेहद करीब थीं ,ऐसे में पिता के निधन से वो काफी सदमे में हैं। उनके दुख का अंदाजा सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी तस्वीरों और विडियोज को देखकर लगाया जा सकता है।  

पिता की अर्थी को दिया कंधा

अंकिता लोखंडे ने अपने पिता के अंतिम संस्कार में बेटे का भी फर्ज पूरा किया। वह अपने पिता की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आईं। इस दौरान भी उन्हें फफक- फफक कर रोते हुए देखा जा सकता है। 

फूट-फूटकर रोती दिखीं अंकिता

सोशल मिडिया पर इस वक्त अंकिता के कुछ वीडियोज खूब वायरल हो रहे है, जिसमें अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दुख की घड़ी में अंकिता के सबसे बड़े सपोर्टर उनके पति विक्की जैन बने, जो उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं। 

मां को गले लगाकर खूब रोईं अंकिता

पिता के अंतिम यात्रा पर अंकिता मां के गले लगकर रोती भी नजर आईं। इस विडियो में मां - बेटी दोनों का दर्द समझा जा सकता है। अंकिता लोखंडे और उनकी मां के दोनों के लिए ही यह सबसे मुश्किल वक्त है और एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपनी मां को एक भी पल के लिए अकेला नहीं छोड़ा। अंकिता अपनी मां के साथ हर पल दिखीं।

चेहरे पर दिखा पिता को खोने का दुख

इस विडियो में अंकिता के चेहरे पर पिता को खोने का दुख साफ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपनी मां का हाथ पकड़ा हुआ है और वह उन्हें संभालने की कोशिश कर रही हैं।

टीवी सेलेब्स पहुंचे अंकिता का दुख बांटने

अंकिता के इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ उनके कई दोस्त भी नजर आए। टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अंकिता लोंकडे के पिता के अंतिम संस्कार में स्पॉट हुईं। वहीं इस मौके पर आरती सिंह और रूही चतुर्वेदी भी नजर आईं। बता दे कि श्रद्धा आर्या,आरती और रूही,अंकिता लोखंडे को सालों से जानती हैं। ये सभी अंकिता की अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में दोस्त के इस मुश्किल समय में सभी अंकिता के साथ दिखे और उनके पिता को अंतिम विदाई देने पहुंचे। इसके अलावा अंकिता लोखंडे के पिता की अंतिम यात्रा में नंदीश संधू भी स्पॉट हुए।

लंबे समय से बीमार थे अंकिता के पिता

बता दें कि अंकिता लोखंडे अपने पिता के बेहद करीब थीं। एक्ट्रेस हर खास मौके को पिता के साथ सेलिब्रेट करती थीं। लेकिन बीते दिन वो दुनिया को अलविदा कह गए। वे 68 साल के थे। कहा जा रहा है कि वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। हालांकि, उन्हें कौन सी बीमारी थी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। फिलहाल शशिकांत लोखंडे के निधन से उनका पूरा परिवार सदमें में है।

Jailer की सफलता के बीच बद्रीनाथ पहुंचे रजनीकांत, बाबा बद्रीविशाल के किए दर्शन

OMG 2 के सामने चट्टान की तरह खड़ी है 'गदर 2', दूसरे दिन की कमाई बढ़ाएगी अक्षय कुमार की चिंता

फिल्म प्रोड्यूसर पर लगा गंभीर आरोप, दुष्कर्म के मामले में हुई गिरफ्तारी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement