Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jailer की सफलता के बीच बद्रीनाथ पहुंचे रजनीकांत, बाबा बद्रीविशाल के किए दर्शन

सुपरस्टार रजनीकांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रजनीकांत को देखने के लिए लोगों की भीड़ मंदिर के बाहर नजर आई। रजनीकांत 'जेलर' की रिलीज के बाद बद्रीनाथ पहुंचे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 13, 2023 13:27 IST
Rajinikanth reached Badrinath amidst the success of jailer workship Baba Badri Vishal  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajinikanth

Rajinikanth: बॉलीवुड की फिल्म 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती नजर आ रही है। 10 अगस्त को रिलीज हुई 'जेलर' ने शानदार कलेक्शन किया है। सुपरस्टार रजनीकांत शनिवार शाम को बद्रीनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने संध्याकालीन पूजा की और स्वर्ण आरती में भी शामिल हुए। वहीं दूसरी ओर श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से उनका स्वागत किया गया और उन्‍हें प्रसाद और तुलसी की माला भेंट की गई। 

बाबा बद्रीविशाल के किए दर्शन

रजनीकांत फिल्म की सक्सेस को अनोखे अंदाज में मना रहे हैं। रजनीकांत ने हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फैंस के बीच सुपरस्टार का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। रजनीकांत शनिवार की शाम बद्रीनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने भगवान बद्रीविशाल की सायंकालीन पूजा-स्वर्ण आरती में भी हिस्सा लिया। दर्शन के बाद एक्टर इस धाम के रावल ईश्‍वर प्रसाद नंबूदरी से भी मिले। 

वायरल हुआ वीडियो 
रजनीकांत के इस वायरल वीडियो में वह बद्रीनाथ मंदिर के बाहर नजर आ रहे हैं। चारों ओर से एक्टर को फैंस ने घेरा हुआ है। बैकग्राउंड में एक्टर का नाम गूंज रहा है। फैंस अपने पसंदीदा एक्टर से मिलने के लिए काफी उतावले दिख रहे हैं। रजनीकांत के साथ कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रजनीकांत ने अपने सभी फैंस को हाथ हिलाकर ग्रीट किया और उनका धन्यवाद भी किया।

रजनीकांत के बारे में 
रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 900 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन नेलसन ने संभाला है। बता दें कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू, विनायकन, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म 'जेलर' ने दमदार ओपनिंग की है, रजनीकांत के फैन्स को फिल्म काफी पसंद आ रही है। 

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान की ऑटोबायोग्राफी का पहला पेज हुआ लीक? कॉलेज के इस लेटर ने फैंस के बीच मचाई हलचल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की मौत के बाद पागल हो जाएगी अक्षरा, अभिमन्यु की जिंदगी होगी बर्बाद

Independence Day 2023: ओटीटी पर देशभक्ति से भरी ये वेब सीरीज देख आंखें हो जाएंगी नम, देखें लिस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement