Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की ऑटोबायोग्राफी का पहला पेज हुआ लीक? कॉलेज के इस लेटर ने फैंस के बीच मचाई हलचल

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक हैंड-रिटन लेटर वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 13, 2023 12:16 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan Autobiography: शाहरुख खान हमेशा की तरह इस साल भी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड के किंग खान का फिल्म 'पठान' के जरिए जबरदस्त कमबैक रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार कलेक्शन किया है। जहां एक तरफ शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं एक्टर का एक हैंड-रिटन निबंध फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। शाहरुख खान के इस हैंड-रिटन निबंध को फैंस उनकी ऑटोबायोग्राफी बता रहे हैं। यह निबंध एक्टर ने अपने कॉलेज के दिनों में लिखा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैंड-रिटन निबंध

शाहरुख खान का कॉलेज के दिनों का एक हैंड-रिटन निबंध जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वह शाहरुख खान के एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें 'पठान' स्टार ने अपने जीवन के बारे में कुछ खास बातें लिखी है। इसमें लिखा, 'जहां तक मुझे याद है मेरा बचपन बहुत खुशहाल रहा। मैं अपनी बड़ी बहन से पांच साल छोटा हूं, 5 साल की उम्र में मेरी हरकतें भी बाकी बच्चों की तरह ही थीं - लड़कियों के साथ हंसी-मजाक करना और 'चक्के पे चक्का' की धुन पर नाचना।

 Shah Rukh Khan autobiography first page leaked

Image Source : INSTAGRAM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan autobiography first page leaked

Image Source : INSTAGRAM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan autobiography first page leaked

Image Source : INSTAGRAM
Shah Rukh Khan

फैंस ने वायरल लेटर को बताया ऑटोबायोग्राफी 
इस पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद शाहरुख खान ने इस पर कमेंट किया है। वहीं एक ने कहा, 'एसआरके की ऑटोबायोग्राफी है ये तो।', एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख खान की ऑटोबायोग्राफी का पहला पन्ना लीक हो गए!' एक ओर फैन ने लिखा, 'ओल्ड ही गोल्ड।'

शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ 
शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से एक्ट्रेस नयनतारा के साथ-साथ डायरेक्टर एटली भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। विजय सेतुपति फिल्म में विलन की भूमिका निभाएंगे। 'जवान' के अलावा, शाहरुख के पास 'डंकी' और 'टाइगर 3' में एक कैमियो भी है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिनव की मौत के बाद पागल हो जाएगी अक्षरा, अभिमन्यु की जिंदगी होगी बर्बाद

Independence Day 2023: ओटीटी पर देशभक्ति से भरी ये वेब सीरीज देख आंखें हो जाएंगी नम, देखें लिस्ट

Independence Day 2023 के पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को आई इस शहीद जवान की याद, शेयर किया इमोशनल नोट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement