Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Anupamaa के सामने रोमिल खोलेगा बड़ा राज, पाखी को पीटने की पूरी कहानी आएगी सामने

'अनुपमा' में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। अनुपमा का अधिक का भेद पता चलेगा। पाखी के लाख छिपाने के बाद भी बात सामने आने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 13, 2023 15:06 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने अधिक का सच आने वाला है। अधिक की सच्चा का खुलासा कोई और नहीं बल्कि रोमिल करेगा।

पाखी को पीटेगा अधिक

आने वाले एपिसोड में पाखी को अधिक पीटता नजर आएगा। वो पाखी को बिजनेस से दूर रहने के लिए कहेगा। वो पाखी को मार ही रहा होगा कि तभी वहां रोमिल पहुंच जाएगा। इसी बीच अनुज और अनुपमा भी आ जाएंगे। अनुज-अनुपमा टूटा लैपटॉप देखेंगे। अधिक झूठ बोलेगा कि वो गलती से गिर गया। वहीं रोमिल बोलेगा कि लोग एक्टिंग अच्छी करते हैं और ये बात अनुपमा सुन लेगी। उसे अधिक पर शक होगा। इसके आगे आप देखेंगे कि शाह हाउस में सभी लोग परेशान होंगे। बा और बापूजी सब ठीक होने की दुआ करेंगे। अनुपमा पाखी के कमरे में जाएगी। वो पाखी से पूछेगी और उसको समझाएगी। पाखी अनुपमा के गले लगकर रोएगी और सच नहीं बताएगी। वो अधिक से लड़ाई की बात छिपाकर ऑफिस का प्रेशर बता देगी। 

डिंपी-बा की होगी बहस 
वहीं दूसरी तरफ डिंपी और बा की बहस होगी। घर में बंटवारे के बाद डिंपी बहुत सारी सामान मंगाएगी। ये देखकर डिंपी और बा की लड़ाई बढ़ जाएगी। डिंपी जमकर ताने मारेगी। इस सबके बाद दूसरी तरफ पाखी रोमिल से बात करने जाएगी और कहेगी कि वो किसी को भी सच न बताए। रोमिल कहेगा कि वो पाखी से वादा नहीं कर सकता। सब एक साथ खाना खाएंगे। तभी वहां रोमिल आएगा। अनुपमा खाना लगा ही रही होगी कि रोमिल खाने से मना कर देगा। इसके बाद अनुपमा रोमिल का हेडफोन ले लेगी और उसे समझाएगी कि वो खाना खाए। अनुपमा रोमिल को समझाकर खाना खिला देगी।

रोमिल बताएगा अधिक का सच
वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस में भी सब खाना खाएंगे। वनराज को समर की फिक्र होगी। वहीं रोमिल को अंकुश बताएगा कि उसका एडमिशन हो गया है। इसी बीच अधिक रोमिल पर पानी डाल देगा, जिसके बाद खाने की टेबल पर अधिक और रोमिल के बीच मारपीट होने लगेगी। बरखा, रोमिल को बुरा-भला कहेगी। इस सब के बाद रोमिल को समझाने अनुपमा जाएगी और वो अनुपमा से कह देगा कि वो अधिक की तरह झूठा नहीं है, ये बात खड़ी पाखी सुन रही होगी कि तभी अनुपमा की नजर उस पर पड़ जाएगी।  

ये भी पढ़ें: OMG 2 के सामने चट्टान की तरह खड़ी है 'गदर 2', दूसरे दिन की कमाई बढ़ाएगी अक्षय कुमार की चिंता

'गदर 2' कर रही छप्परफाड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर चली तारा सिंह-सकीना की आंधी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement