A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT का इंतजार हुआ खत्म! इस दिन होगा सलमान खान के शो का ग्रैंड प्रीमियर

Bigg Boss OTT का इंतजार हुआ खत्म! इस दिन होगा सलमान खान के शो का ग्रैंड प्रीमियर

Bigg Boss OTT: सलमान खान एक बार फिर अपने मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Bigg Boss OTT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT

Bigg Boss OTT: लंबे समय से लोगों को 'बिग बॉस ओटीटी' का इंतजार था। बीते साल शुरू हुआ यह शो काफी पॉपुलर हुआ। पहले सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल को भी शो ने काफी फेम दिया। वहीं अब जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है। इस बार का शो ज्यादा स्पेशल इसलिए भी है क्योंकि इसे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। 

कब होगा शो का प्रीमियर 

सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी हिंदी' के दूसरे सीजन की मेजबानी करते नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर 17 जून को होगा। आईपीएल की अभूतपूर्व सफलता के बाद, जियोसिनेमा अब मनोरंजन का स्तर 'बिग बॉस ओटीटी' से बढ़ाने के लिए तैयार है।

सलमान का मैगनेटिक पावर करेगा काम 

अपनी मैगनेटिक स्क्रीन अपेयरेंस और जादूई होस्टिंग के साथ, सलमान निश्चित रूप से ड्रामा और मनोरंजन का तड़का लगा कर शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की कोशिश करेंगे। प्रतियोगियों के बारे में विवरण अभी भी स्पष्ट नहीं है। यह शो 17 जून से जियोसिनेमा पर शुरू होगा।

OTT पर सबसे ज्यादा पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट में 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिर्जापुर' ने मारी बाजी, देखिए बाकियों का हाल

अब तक नहीं आए कंटेस्टेंट के नाम 

हालांकि अब तक शो में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने वाले सेलेब्रिटीज के नाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन शो काफी चर्चा में बना हुआ है। आपको याद दिला दें कि पहला सीजन बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन उन्हें दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया। 

'द कपिल शर्मा शो' के आगे औंधे मुंह गिरी 'अनुपमा' की रेटिंग, जानिए कौन बना नंबर 1 शो

'द केरल स्टोरी' पर हुए विवाद के बाद अब 'Ajmer 92' पर छिड़ी बहस, एक्टर बृजेंद्र काला ने दिया रिएक्शन