A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी फिल्म रिलीज होते ही शाहिद कपूर को लगा बड़ा झटका! HD में लीक हुई 'ब्लडी डैडी'

फिल्म रिलीज होते ही शाहिद कपूर को लगा बड़ा झटका! HD में लीक हुई 'ब्लडी डैडी'

शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' के रिलीज होते ही HD में लीक हो गई। ऐसे में फिल्म को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Bloody Daddy Leaked- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bloody Daddy Leaked

Bloody Daddy Leaked: शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' ओटीटी पर रिलीज होते ही चारों ओर छा गई है। फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और एक्शन सीन लोगों को बहेद पंसद आ रहा है। Shahid Kapoor की फिल्म Bloody Daddy के ट्रेलर ने भी रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। फिल्म की कहानी एक्शन के साथ इमोशनल सीन से भी भरपूर है। 'ब्लडी डैडी' का ट्रेलर 24 मई को रिलीज हुआ था और 9 जून को ओटीटी पर पूरी फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसे ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है। 

शाहिद कपूर को लगा झटका -
शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है, जिसे सुन फैंस तो बहुत खुश है पर फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स को जोरदार झटका लगा है। 'ब्लडी डैडी' कई torrent sites जैसे कि तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज, फिल्मीजिला पर फिल्म HD में लीक हो गई है। पिछले हफ्ते 'असुर 2' भी लीक हुई थी और अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' लीक हो गई है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो फिल्म मेकर्स को बहुत नुकसान होने वाला है। फिल्म के लीक होते ही फिल्म के मेकर्स इस बात को लेकर काफी चिंता में हैं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म Bloody Daddy ने सिर्फ 36 दिन के भीतर मूवी पूरी की है। इतने कम समय में एक एक्शन फिल्म शूट करना मुश्किल है।

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट -
शाहिद कपूर को आखिरी बार राज और डीके की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'फर्जी' में देखा गया था। इससे पहले उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' में देखा गया था। जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। शाहिद कपूर, कृति सनोन के साथ एक रोमांटिक फिल्म में भी दिखाई देंगे। शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब', 'हैदर', 'जब वी मेट', 'पद्मावत' और 'इश्क विश्क' जैसी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं और 2019 की हिट फिल्म 'कबीर सिंह' सुपरहिट रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी सह-कलाकार थी।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या को देवदास बनाकर, विराट के साथ प्यार की नदी में डुबकी लगाएगी सई!

MTV Roadies के इस गैंग लीडर से हुई रिया चक्रवर्ती की तू तू मैं मैं, बतों ही बतों में कह दी ऐसी बात!

Oh My God 2: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी OMG 2