Saturday, April 20, 2024
Advertisement

MTV Roadies के इस गैंग लीडर से हुई रिया चक्रवर्ती की तू तू मैं मैं, बतों ही बतों में कह दी ऐसी बात!

'एमटीवी रोडीज 19' के नए सीजन में ऑडिशन को दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा। शो के प्रोमो भी आ चुका है, जिसमें सोनू सूद के साथ गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 09, 2023 14:12 IST
sushant singh rajput girlfriend Riya Chakraborty in mtv rodies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Riya Chakraborty

MTV Roadies Season 19: चंडीगढ़, नई दिल्ली, इंदौर और पुणे में ऑडिशन के बाद 'एमटीवी रोडीज - कर्म या कांड' इन दिनों गैंग लीडर में हो रहे विवादों के लिए चर्चा में है। शो MTV Roadies Karm Ya Kaand के होस्ट सोनू सूद और गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती इस बार इस शो में नजर आ रहे हैं। गैंग लीडर्स Rhea Chakraborty, Gautam Gulati and Prince Narula की ऐसी लड़ाई आपने इसे पहले कभी MTV Roadies में नहीं देखी होगी, एक्शन से भरपूर इस शो में आप देख सकते हैं कैसे गैंग लीडर्स जीत के लिए आपस में लड़ते दिखते हैं। 

प्रोमो वीडियो -

हाल में एमटीवी ने 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' का प्रोमो रिलीज किया था। सोनू सूद युद्ध के मैदान में भविष्य के योद्धाओं के कवच बनाते दिख रहे हैं और गैंग लीडर्स को इस दूसरे से जीतने के लिए इशारा करते हैं। प्रोमो में सोनू, गैंग लीडर्स कि 'कर्म और कांड' (Karm Ya Kaand) के बीच की अंतिम लड़ाई में उनकी ताकत, स्किल और बुद्धिमानी की परीक्षा लेते दिख रहे हैं। प्रोमो में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया है। इस बार भी एमटीवी रोडीज में एक्टर रणविजय की जगह सोनू सूद ने ले ली। एक्टर सोनू सूद दूसरी बार एमटीवी रोडीज होस्ट कर रहे हैं, सोनू सूद इस बार कुछ नया लेकर आए हैं।पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी रोडीज के टास्क करते हुए रोडीस के पसीने छूट जाएंगे। 

रिया चक्रवर्ती और गौतम गुलाटी पर मुसीबत -
MTV Roadies 19 में आए दिन गैंग लीडर्स के बीच हर छोटी-बड़ी बात को लेकर बहस हो जाती है। इस बार गैंग लीडर प्रिंस नरूला ने गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती को निशाने पर सधा है और चलते शो में दोनों को कहा कि उनको समझना पड़ेगा ये शो है क्या? Prince Narula ने कहा, "उनको मुझे समझने में और मुझे उन्हें समझने में टाइम लगा। यह उनके लिए सिर्फ एक शो है, लेकिन यह मेरे लिए एक इमोशन है।'' इस बात का ये मतलब नहीं हैं कि वह Rhea Chakraborty और Gautam Gulati को गलत बोल रहे हैं। 

सीजन का थीम -
'एमटीवी रोडीज 19 कर्म या कांड' (MTV Roadies 19 Karm Ya Kaand) 3 जून 2023 से एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' है।

ये भी पढ़ें-

Oh My God 2: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी OMG 2

Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

Citadel: वरुण धवन और सामंथा ने फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement