Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या को देवदास बनाकर, विराट के साथ प्यार की नदी में डुबकी लगाएगी सई!

'गुम है किसी के प्यार में' आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सत्या सई को प्रपोज करता है पर उसी वक्त सत्या को लकवा का अटैक पड़ जाएगा। ऐसे में विराट-सई का साथ देता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 09, 2023 14:30 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin - India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड की शुरूआत सई के अस्पताल पहुंचने से होती है। सई, नर्स से पूछती है कि सत्या को क्या हुआ और वह कहां है। नर्स कहती है कि वह बेसमेंट में है। सई सजावट देखकर हैरान हो जाती है। सत्या, सई के पास एक फूल का गुलदस्ता लेकर उसके पास जाता है और कहता है कि इससे पहले कि वह कुछ कहे, वह उसे कुछ बताना चाहता है मैं तुम से प्यार करता हूं सई। सत्या कहता है कि वह गिरिजा के अलावा किसी और से प्यार नहीं कर सकता था, लेकिन वह गलत था गिरिजा उसके दिल में हमेशा के लिए रहेगी, लेकिन अब वह सई से प्यार करता है और उसकी हर सांस उसका नाम लेती है। सई यह सुनकर चौंक जाती है और कहती है कि वह उसे कुछ बताना चाहती है। 

लकवे का शिकार हुआ सत्या -

विराट अस्पताल पहुंचता है और सई से पूछता है कि सत्या को क्या हुआ। सत्या होश में आता है और सई से पूछता है कि वह बिस्तर पर क्यों है और मैं चल क्यो नहीं पा रहा हूं। सई उसे शांत करती हैं और उसे इंजेक्शन देती है। वह सो जाता है। सई उसे गिरते हुए याद करती है। विराट पूछता है कि सत्या को क्या हुआ। सई कहती है कि जब वह उससे मिली तो वह ठीक था पर फिर एकदम से गिर गया। सई पूछटी है क्या हुआ, डॉ सुरवासे अपनी एमआरआई रिपोर्ट दिखाते हैं और कहते हैं कि जब सत्या का एक्सीडेंट हुआ था, तो सिटी अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि सत्या की खोपड़ी में फ्रैक्चर है और वह जल्द ही ठीक हो जाएगा, लेकिन वह गलत था क्योंकि सत्या की नस इधर उधर हो गई हैं। 

सत्या के सवाल -
कुछ देर बाद सत्या उठता है और पूछता है कि उसे क्या हुआ है। सई बताती हैं कि नर्व डैमेज होने की वजह से कमर के नीचे उन्हें लकवा मार गया है। सत्या ये सुनकर टूट जाता है। सई उसे गले लगा लेती है और उसे दिलासा देती है। सत्या पूछता है कि क्या वह उसके साथ रहेगी या वह उसे छोड़ देगी। सई उसके साथ रहने का वादा करती है। सई कहती है कि जल्द ही तुम दौड़ने योग हो जाओगे। सत्या कहता है कि उसने उसे प्रपोज किया था, मैंने ये सोचकर शादी की थी कि में तुमसे प्यार नहीं करूगा, लेकिन प्यार हो गया। मुझे तुम्हारा जवाब जानना है। सई सोचती है कि क्या उसे बताना चाहिए कि वह अभी भी विराट से प्यार करती है। सई, विनू को बताती है की सत्या बिमार है। अश्विनी पूछती है कि सत्या को क्या हुआ। विराट सब कुछ बता देता हैं। 

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies के इस गैंग लीडर से हुई रिया चक्रवर्ती की तू तू मैं मैं, बतों ही बतों में कह दी ऐसी बात!

Oh My God 2: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी OMG 2

Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement