A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी कॉन्टेंट क्रिएटर भुवन बाम शूटिंग के दौरान हुए चोटिल, इस सीरीज में आएंगे नजर

कॉन्टेंट क्रिएटर भुवन बाम शूटिंग के दौरान हुए चोटिल, इस सीरीज में आएंगे नजर

कॉन्टेंट क्रिएटर्स भुवन बाम जल्‍द ही 'ताज़ा खबर' नाम की एक आने वाली सीरीज में नजर आएंगे। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान वह चोटिल हो गए थे।

instagrambhuvanbam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAMBHUVANBAM भुवन बाम

Highlights

  • भुवन जल्‍द ही 'ताज़ा खबर' नाम की एक आने वाली सीरीज में नजर आएंगे
  • भुवन के कंधे और पसलियों पर चोट लगी है

कॉन्टेंट क्रिएटर्स भुवन बाम जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार के साथ अपनी स्ट्रीमिंग की शुरुआत करते हुए दिखाई देंगे, जिसमें श्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस शो में भुवन को देखने वाले दर्शकों के लिए कुछ सरप्राइज हैं, जो अपने ब्रांड बीबी की वाइन के हिस्से के रूप में अपने द्वारा निभाए गए कई किरदारों के लिए सबसे लोकप्रिय हैं। हाल ही में, क्रिएटर से अभिनेता बने, इस सीरीज़ के एक बिल्कुल नए क्लीन शेव लुक का खुलासा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है।

बता दें  भुवन बाम जल्‍द ही 'ताज़ा खबर' नाम की एक आने वाली सीरीज में नजर आएंगे। अभिनेता भूमिका के लिए काफी मेहनत कर रहा हैं। वहीं एक दृश्य के लिए परफार्म करते समय अभिनेता घायल हो गए है। उनके कंधे और पसलियों पर गंभीर रूप से चोट लग गई। 

The Gray Man: हॉलीवुड फिल्म के प्रीमियर में धनुष ने पहनी लुंगी और शर्ट, देखते रह गए लोग

 एक्शन सीक्वेंस 

सूत्रों के मुताबिक, 'भुवन पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए एक्शन सीक्वेंस कर रहा है। भुवन एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और वह गिर गए। शुक्र है कि चोट गंभीर नहीं थी, भुवन ने प्रोडक्शन को शेड्यूल पर टिके रहने के लिए ज़ोर दिया और नहीं चाहते थे कि चोट बाधा बने।

भुवन ने बताया 'एक एक्शन सीन के दौरान एक अजीब दुर्घटना थी। शुक्र है कि यह बहुत गंभीर नहीं था। शुक्र है कि हम एक छोटे ब्रेक के तुरंत बाद और चोट की देख भाल करने के बाद हम शूटिंग को फिर से शुरू कर सके।'

Liger Trailer Release: 'लाइगर' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर बना #TrailerOfTheYear, फैंस हुए एक्साइटेड, लेकिन अनन्या पांडे क्यों हो गईं ट्रोल?