A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Cuttputlli Trailer Out: सीरियल किलर के हाथों की 'Cuttputlli' बने Akshay Kumar, ट्रेलर देख छूटेंगे पसीने

Cuttputlli Trailer Out: सीरियल किलर के हाथों की 'Cuttputlli' बने Akshay Kumar, ट्रेलर देख छूटेंगे पसीने

Cuttputlli Official Trailer: अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय एक सीरियल किलर को पकड़ने का प्लान बनाते दिख रहे हैं।

Cuttputlli Trailer Out- India TV Hindi Image Source : IANS Cuttputlli Trailer Out

Highlights

  • अक्षय कुमार की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज
  • सीरियल किलर की कहानी करेगी रोंगटे खड़े

Cuttputlli Official Trailer: दमदार कंटेंट वाली  फिल्मों की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए पूजा एंटरटेनमेंट ने शनिवार को अपनी सस्पेंस थ्रिलर ''कठपुतली'' (Cuttputlli) का ट्रेलर रिलीज किया। इस सस्पेंस, थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में पावर-पैक स्टोरी और धांसू ट्विस्ट एंड टर्न नजर आ रहे हैं। आपको याद दिला दें कि इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने वादा किया है कि यह इस साल की उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्म होगी।

ट्रेलर लॉन्च में अक्षय बने कठपुतली 

ट्रेलर को सबसे नए तरीके से एक कार्यक्रम में रिलीज किया गया, जहां अक्षय को विभिन्न तारों से लटकी हुई ''कठपुतली'' के रूप में एक्ट ककरते हुए देखा गया। इस शानदार एक्ट को श्यामक डावर ने कोरियोग्राफ किया। इस थ्रिलर फिल्म को शानदार तरीके से पूरे भारत के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस सस्पेंस थ्रिलर में अक्षय एक ऐसे शख्स को पकड़ने की कोशिश में हैं जो एक सीरियल किलर है और उसके मन में पुलिस का भी डर नहीं है। क्योंकि वह मर्डर करके लाश को खुद ही पुलिस के पास भेज देता है। 

ट्रेलर लॉन्च में जुटे कई सितारे 

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख, अक्षय और डिज्नी प्लस हॉटस्टार हेड ऑफ कंटेंट और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क गौरव बनर्जी शामिल हुए।

Ranbir Kapoor की Shamshera फंसी कानूनी पचड़े में, OTT रिलीज से पहले मेकर्स को लगा इतने करोड़ का चूना

असल कहानी से प्रेरित है फिल्म 

पूजा एंटरटेनमेंट की यह फिल्म असल कहानी से प्रेरित एक रियल लाइफ थ्रिलर है। फिल्म सोवियत संघ के जाने-माने सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको के असल जीवन के केस का एक रोमांचक और सबलाइम अडाप्टेशन है। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को होगा।

टीवी एक्ट्रेस ने अध्यात्म के लिए छोड़ा ग्लैमर वर्ल्ड, संन्यास लिया, अब जा रहीं हिमालय