A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी पति शाहनवाज के साथ Devoleena Bhattacharjee ने यूं मनाया नया साल, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

पति शाहनवाज के साथ Devoleena Bhattacharjee ने यूं मनाया नया साल, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

Devoeleena New Year Celebration: देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति शाहनवाज शेख के साथ रोमांटिक तरीके से न्यू ईयर मनाया है। इस तस्वीर में दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं।

Devoleena Bhattacharjee instagram- India TV Hindi Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंधी हैं। देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे। उनके पति शाहनवाज मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। हाल ही में देवोलीना ने शादी के बाद पहली बार अपने पति के संग नया साल का जश्न मनाया है।

Tunisha Sharma Case: तुनिषा की मां के बाद अब फूटा शीजान खान की बहन का गुस्सा, कहा-भाई को बनाया जा रहा है 'निशाना'

गोपी बहू का रोल प्ले कर चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीती रात न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। साथ जश्न मनाने के बाद दोवोलीना की इसकी तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की है। बता दें एक्ट्रेस इस तस्वीर में पति शाहनवाज  के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही है। एक फोटो में दोनों एक दूसरें की आंखों में देख रहे हैं। इन फोटोज के साथ देवोलीना ने अपने फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी हैं।

Alia Bhatt ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक, यूजर ने बोल दी ये बड़ी बात

देवोलीना ने 14 दिसंबर 2022 को शाहनवाज के साथ कोर्ट मैरिज की थी। देवोलीना को ज्यादा नाम 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने के बाद मिला। देवोलीना को ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखा गया था।