A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Lock Upp: अली मर्चेंट शो से हुए बाहर, पूनम पांडे को मिला दूसरा चांस

Lock Upp: अली मर्चेंट शो से हुए बाहर, पूनम पांडे को मिला दूसरा चांस

एक्टर और डीजे अली मर्चेट का 'लॉक अप' पर सफर आखिरकार खत्म हो गया है और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है।

Lock Upp- India TV Hindi Image Source : INST/KANGANARANAUT/ALIMERCCHANT/POONAM Lock Upp

Highlights

  • अली मर्चेट 'लॉक अप' शो से बाहर हो गए हैं।
  • 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

एक्टर और डीजे अली मर्चेट का 'लॉक अप' पर सफर आखिरकार खत्म हो गया है और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। अली मर्चेट ने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी। लेकिन वह एलिमिनेट हो गए। शो की होस्ट कंगना रनौत ने कहा कि उनका योगदान दूसरे कंटेस्टेंट की तुलना में काफी कम था। वह दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे थे।

कंगना के रियलिटी शो के ताजा एपिसोड में पूनम पांडे और अली का नाम बॉटम में था। जैसा कि दोनों अपने फैसले के लिए अभिनेत्री कंगना  के सामने खड़े थे, उन्होंने कहा कि पूनम ने शो में कुछ इंटरनेट किए हैं और रहने के योग्य हैं और अली दर्शकों का मनोरंजन करने में विफल रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी ने बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर खोला राज़, कंगना ने कहा- उनका भी हो चुका है शोषण

एपिसोड के दौरान, कंगना ने पहले पूनम से पूछा कि 'क्या वह सच में खुद को दूसरा मौका देना चाहती हैं या खेल छोड़ना चाहती हैं।' पूनम ने जवाब दिया कि वह खेल में बने रहना चाहती हैं और खुद को साबित करना चाहती हैं। कंगना ने कहा, 'मुझे आपसे यही उम्मीद थी। मुझे पता था कि आप अपनी शारीरिक चुनौतियों के आगे नहीं झुकेंगे। एक्ट्रेस ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि आप पायल से योग की शिक्षा ले सकती हैं। आप शो में जो लाते हैं वह मेरे लिए मायने रखता है। मैं इसके आधार पर सोचती हूं। 

उनमें से सायशा, करणवीर और मुनव्वर सहित अन्य को दूसरा मौका दिया गया है। लेकिन आपको आने वाले सप्ताह में अपना अच्छा खेल दिखाना  होगा। आपको उन सभी को गलत साबित करना होगा कि आपका समय समाप्त हो गया है।'

एक्टर और डीजे अली मर्चेट का 'लॉक अप' पर सफर आखिरकार खत्म हो गया है और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। अली मर्चेट ने शो में  कंगना रनौत ने अली मर्चेंट से पूछा कि क्या वह इस बात से सहमत हैं कि उन्होंने लॉक अप के दर्शकों को ज्यादा कुछ नहीं दिया है। इस पर अभिनेता ने कहा कि वह एक बदमाश की तुलना में एक अच्छे आदमी की तरह है जो इस शो में अधिक फिट बैठते हैं।

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

इस बीच, अली मर्चेट ने शो में कई रहस्यों का खुलासा किया है। जैसे उन्होंने डीजे के रूप में अपना करियर कैसे शुरू किया और उनकी शादी कैसे टूटी। उनकी पूर्व पत्नी सारा खान ने भी कई खुलासे किए कि कैसे अली ने उन्हें धोखा दिया था। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि तलाक के लिए अर्जी देने से पहले उन्होंने अली को कई मौके दिए।

बता दें कि सारा खान और अली बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा थे। शो के दौरान दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, दो महीने बाद दोनों अलग हो गए। 

 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

'लॉक अप' : शारीरिक हमले पर कंगना ने आजमा फलाह से मांगी माफी, कहा- रियलिटी शो में मानवता...बहुत निराश हूं