A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Mirzapur 3: मिर्जापुर की 'बीना भाभी' ने शेयर की फोटो, कैप्शन ने फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Mirzapur 3: मिर्जापुर की 'बीना भाभी' ने शेयर की फोटो, कैप्शन ने फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Mirzapur 3: लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस बीच मिर्जापुर की बीना भाभी उर्फ रसिका दुग्गल ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो को देखकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ाई है।

Mirzapur 3 rasika dugal aka Beena Bhabhi shares dubbing session Photo read this special caption - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mirzapur 3

Mirzapur 3: भारत की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। लोग इस मोस्ट अवेटेड सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मिर्जापुर' के दो पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज होते ही सुपरहिट हो गई थी। अब इसका 'मिर्जापुर 3' भी जल्द ही ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार है। Mirzapur 3 की शूटिंग कुछ महीने पहले ही खत्म हुई थी और इस बात की जानकारी खुद मिर्जापुर के 'मुन्ना भैया' उर्फ एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया पर दी थी। लोग इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को देखने के लिए काफी बेताब हैं। इसी बीच इस वेब सीरीज को लेकर मिर्जापुर की बीना भाभी ने एक खास अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है। 'मिर्जापुर' में रसिका ने कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी का किरदार निभाया था।

मिर्जापुर की बीना भाभी का पोस्ट -
वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने अपने सोशल मीडिया पर डबिंग सेंशन की एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है। रसिका ने इंस्टाग्राम पर 'मिर्जापुर 3' के लिए डबिंग सेंशन को लेकर अपडेट शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'पिरपरेड रहिएगा। #डबिंगडेज #डबिंग #मिर्जापुरसीजन3।'

मिर्जापुर 3 की स्टार कास्ट -
'मिर्जापुर 3' में पंकज त्रिपाठी और अली फजल के अलावा श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा शामिल होंगे। इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट और कहानी लोगों को बहुत पसंद है। इस बार भी फैंस को उम्मीद है की सीरीज बहुत शानदार होने वाली है। 

मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट -
वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का पहला सीजन 16 नवंबर, 2018 को रिलीज किया गया था। 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को रात 11.30 बजे रिलीज किया गया। अब रिपोर्ट के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' इस साल के अंत तक में रिलीज हो सकती है। 

रसिका दुग्गल का वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करे तो रसिका दुग्गल 'मिर्जापुर 3' के अलावा 'स्पाइक: स्पोर्ट्स ड्रामा' और 'हवेली' में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें-

Bawaal का पहला गाना 'तुम्हें कितना प्यार करते' हुआ रिलीज, वरुण-जाह्नवी ने रोमांस का लगाया तड़का

Karan Johar ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर दिया अपडेट, विक्की कौशल का फिर दिखेगा जलवा