Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Karan Johar ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर दिया अपडेट, विक्की कौशल का फिर दिखेगा जलवा

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। करण जौहर ने फिल्म से जुड़ी कुछ खास अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 10, 2023 17:08 IST
karan johar collaborating his upcoming project with vicky kaushal announces release date- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Karan Johar-Vicky Kaushal

एक्टर विक्की कौशल को हाल ही में सारा अली खान के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। Vicky Kaushal एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है। इस बार विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ खास अपडेट शेयर की है। इस फिल्म में विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म -

विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी  के साथ नजर आएंगे। करण जौहर की इस निर्मित फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि विक्की-तृप्ति स्टारर अपकमिंग मूवी 23 फरवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। देखते हैं विक्की कौशल की ये अपकमिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट -
अमेजन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एक्टर एमी विर्क भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं। विक्की और तृप्ति को पहली बार ऑन स्क्रीन देखने का मौका मिलने वाला है। बता दें कि इस फिल्म का टाइटल अभी तक पता नहीं चला है। 

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट -
तृप्ति डिमरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'कला' में देखा गया था। एक्ट्रेस को 'बुलबुल' और 'लैला-मजनू' जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुकी हैं।

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट -
विक्की कौशल की मूवी 'जरा हटके जरा बचके' पिछले महीने रिलीज हुई थी। विक्की जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे जो की इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

देवोलीना भट्टाचार्जी ने Bigg Boss OTT 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर तोड़ी चुप्पी

JAWAN PREVUE: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ शाहरुख खान की Jawan का प्रीव्यू, कभी नहीं देखा होगा एक्टर का ये अवतार

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement