A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'आर्या 3' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अगर आप 'आर्या 3' के अलावा कोई और क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज-फिल्में देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर आप ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं।

sushmita sen aarya 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में

सुष्मिता सेन की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या' के दो सीजन के हिट होने के बाद अब 'आर्या 3' भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। 'आर्या 3', 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है। 'आर्या 3' को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी सीरीज 'आर्या 3' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अगर आप को भी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्में देखने का शौक है। तो 'आर्या 3' के अलावा भी ओटीटी पर कुछ बेहतरनी क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में हैं, जिनकी कहानी देख आपके होश उड़ जाएंगे। देखें लिस्ट...

द नाईट मैनेजर 
 

'द नाईट मैनेजर' सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज की स्टार कास्ट की दमदार परफॉर्मेंस लोगों को खूब पसंद आई हैं। ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेब सीरीज 'द नाईट मैनेजर' देख सकते हैं। संदीप मोदी और प्रियंका घोष ने मिलकर सीरीज का डायरेक्शन किया है। सीरीज में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धुलिपाला, तिलोत्तमा शोम, शाश्वता चटर्जी और रवि बहल नजर आए हैं। 

दुरंगा 2 
 

साइको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' 24 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। 'दुरंगा 2' में दृष्टि, अमित और गुलशन की शानदार एक्टिंग ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। वेब सीरीज 'दुरंगा 2' की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक इतनी जबरदस्त है कि अगर एक बार सीरीज देखना शुरू करेंगे तो इसके पूरे 8 एपिसोड बिना देखा नहीं रह पाएंगे। 'दुरंगा 2' जी5 पर देख सकते हैं। सीरीज में दृष्टि, अमित और गुलशन के अलावा अभिजीत खांडेकर, दिव्या सेठ, हेरा मिश्रा, राजेश खट्टर, जाकिर हुसैन, बरखा सेनगुप्ता, निवेदिता सराफ, संजय गुरबक्सानी, श्रीनिवास प्रसाद किरण, और स्पर्श वालिया लीड रोल में नजर आए हैं। 

फर्जी 
 

वेब सीरीज 'फर्जी' में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति के अलावा राशी खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत ने लीड रोल प्ले किया है। शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना स्टारर 'फर्जी' आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। शाहिद कपूर ने क्रिमिनल की भूमिका निभाई थी जबकि सेतुपति को एक कॉप के रोल में देखा जा चुका है।

भौकाल 
 

वेब सीरीज 'भौकाल' जब ओटीटी पर रिलीज हुई तो दर्शकों के बीच सचमुच में भौकाल मचा दिया था। इस सीरीज के भी दो सीजन आ चुके हैं। इन दोनों सीजन में मोहित रैना ने अहम भूमिका निभाई थी। इस वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। 'भौकाल' उत्तर प्रदेश के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और आईपीएस नवनीत सिकेरा की जिंदगी पर बनी थी।

द फैमिली मैन 
 

मनोज बाजपेयी स्टाटर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दो सीजन रिलीज होने के बाद अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतजार हो रहा है। 'द फैमिली मैन' अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले मनोज बाजपेयी की फिल्मों और वेब सीरीज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 के घर से बेघर हुईं मनस्वी ममगई, सना खान की डूबती कश्ती हुई पार

सलमान खान की Tiger 3 में शाहरुख खान के साथ ऋतिक रोशन भी आएंगे नजर, मजा होगा ट्रिपल

Rubina Dilaik के हॉट प्रेग्नेंसी फोटोशूट पर भड़के यूजर्स, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स