A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी इस दिन रिलीज होगी आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म, यहां देखें Netflix अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

इस दिन रिलीज होगी आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म, यहां देखें Netflix अपकमिंग वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

Netflix पर आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Heart of Stone' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स की कई सीरीज और फिल्मों की रिलीज डेट सामने आई है।

Netflix June release list- India TV Hindi Image Source : TWITTER Netflix June release

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज और फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है। आजकल लोग ऑफिस से लौटने के बाद घर में परिवार के साथ ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की टॉप लिस्ट की बात करें तो Netflix का नाम सबसे ऊपर रहता है। नेटफ्लिक्स पर हॉरर, एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर और कॉमेडी वेब सीरीज और फिल्मों की भरमार है। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Netflix पर आने वाले समय में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट, जिसे आप अपने फोन में सेव कर सकते हैं।

What's new coming on Netflix?

हार्ट ऑफ स्टोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम कीया धवन है। फिल्म में आलिया के साथ गैल गैडोट नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के साथ की थी। लंदन में 'Heart of Stone' की शूटिंग के दौरान ही आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म में आलिया का एक्शन देखने को मिलने वाला है।

अर्नोल्ड

डॉक्युमेंट्री सीरीज पसंद करने वालों के लिए 7 जून को 'अर्नोल्ड' Netflix पर रिलीज हो रही है।

फुबर 'Fubar'

कॉमेडी और एक्शन की सीरीज देखना पसंद करते हैं तो 'Fubar' आपको अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करनी चाहिए। इस कॉमेडी और एक्शन सीरीज में दर्शकों को फुलऑन एंटरटेनमेंट मिलेगा। ये सीरीज 25 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

एक्सट्रैक्शन 2

मार्वल फिल्मों में 'थॉर' का किरदार निभाकर दुनियाभर में फेमस हुए क्रिस हेम्सवर्थ की इस फिल्म के पहले पार्ट को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म का दूसरा पार्ट 16 जून को रिलीज होने वाला है। 

द विचर सीजन 3

'Man of Steel' में अपने काम का जलवा दिखाने वाले हेनरी कैविल 'द विचर सीजन 3' से ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस वेब सीरीज का पहला वॉल्यूम  29 जून और दूसरा वॉल्यूम 27 जुलाई को रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Don 3: न शाहरुख खान न रणवीर सिंह, बॉलीवुड का नया 'डॉन' बनेगा ये मल्टी टैलेंटेड एक्टर

Akanksha Dubey केस में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

Anupamaa और Anuj Kapadia की मुलाकात ने फेरा माया के इरादों पर पानी, अब बदलेगा पूरा खेल