Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Anupamaa और Anuj Kapadia की मुलाकात ने फेरा माया के इरादों पर पानी, अब बदलेगा पूरा खेल

Anupamaa Upcoming Spoiler 29 May: अनुपमा और अुनुज की मुलाकात के बाद अब पूरे शो की कहानी पटलने वाली है। क्योंकि अब बरखा और माया की बुरी नियत सबके सामने आएगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 29, 2023 15:41 IST
Anupamaa - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के सुपरहिट शो 'अनुपमा' की कहानी अब वापस ट्रैक पर लौटती नजर आ रही है। लंबे समय से आ रहे अजीब ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों का दिमाग खराब कर दिया था। वहीं अब आज के शो में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी #MaAn की वापसी होने के आसार नजर आ रहे हैं। क्योंकि लंबे समय बाद अनुज और अनुपमा ने अकेले में बात की जिसके बाद सारे गिले-शिकवे दूर होने वाले हैं और कहानी में माया, बरखा और वनराज के गंदे इरादों पर पानी फिरने वाला है। 

अनुज और अनुपमा बने दोस्त 

टीवी शो 'अनुपमा' में अब हम देखेंगे कि अनुज से साफ बात करने के बाद अनुपमा कहती है कि अब दोनों वक्त के दिखाए अपने-अपने रास्ते पर चलेंगे। जिसके बाद अनुपमा अकेले घर जाने लगती है, लेकिन अनुज उसे ड्रॉप करने के लिए कहता है। वह मना करती है कि अनुज उसका पीछा करता है। अनुज कहेगा कि हमारे बीच रिश्ता न सही, प्यार तो है। हम पहले भी दोस्त थे, आज भी दोस्त बन सकते हैं। जिसके बाद अनुपमा तंज मारते हुए कहती है कि अनुपमा कहती है हमारा तो डिमोशन हो गया, हम पहले शादीशुदा थे अब दोस्त हो गए। 

माया करेगी शाह हाउस में तमाशा 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि अनुज के कपाड़िया हाउस न लौटने पर माया परेशान हो जाती है। वह बरखा के लाख मना रकने पर भी उसे जबरन शाह हाउस ले जाती है। जहां अनुज और अनुपमा दोनों को न पाकर वह बौखला जाती है और अनाप शनाप बातें करती है। वह कहती है कि जरूर अनुज और अनुपमा साथ में हैं। यह सुनकर बा, वनराज और बापूजी उसे बताते हैं कि अनुपमा डांस क्लास में है। लेकिन माया किसी की एक नहीं सुनती वह बापूजी से बदतमीजी करती है जिसके बाद किंजल उसे फटकार लगाती है। वहीं वनराज माया के साथ अनुज को भी लानत देता है और कहता है कि अनुपमा अब आगे बढ़ चुकी है उसे अनुज की जरूरत नहीं है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के इस फैसले से बर्बाद होगी विराट और सत्या की जिंदगी, तमाशा बन कर रह जाएगा शादी का रिश्ता!

पूरी रात साथ बिताएंगे अनुज और अनुपमा 

वहीं आने वाले एपिसोड की क्लिप में दिखाया गया कि अनुज और अनुपमा पूरी रात एक-दूसरे से बातें करेंगे और गिले शिकवे दूर करेंगे। लेकिन यहां माया शाह हाउस में सबका जीना हराम कर देगी। वह कहेगी कि अनुपमा उसके अनुज को छीनना चाहती है। वह कहेगी कि मेरे अनुज के साथ अनुपमा क्या कर रही है। लेकिन उस समय सब चुप रह जाएंगे जब अनुज और अनुपमा एक साथ शाह हाउस में एंट्री लेंगे। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: असली पिता की तलाश में जासूस बनेगा अभीर, थम जाएंगी अक्षरा और अभिनव की सांसे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement