Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: असली पिता की तलाश में जासूस बनेगा अभीर, थम जाएंगी अक्षरा और अभिनव की सांसे

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव, अभी को पकड़कर घर के अंदर ले जाता है। अक्षु, अभिनव और अभी को टूटे हुए प्रोजेक्ट के साथ देखती है। अक्षु पूछती है कि क्या हुआ?

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 29, 2023 15:21 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist abhir will become a detective in search of real father abh- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: एपिसोड की शुरुआत अभिनव, अभीर की क्लास में दौड़ते हुए होती है। अभी कहता है कि चिंता मत करो जूनियर, मैं यहां हूं। वह आदमी पूछता है कि शर्मा जी कहां हैं। अभीर कहता है कि मैं अपने डॉक मैन के साथ प्रेजेंटेशन दूंगा। अभिनव आता है और देखता है। अभी और अभीर उसे दरवाजे पर देखते हैं। अभी, अभिनव को जाने के लिए कहता है। अभिनव, अभी को पकड़कर अंदर ले जाता है। अक्षु अभिनव और अभी को टूटे हुए प्रोजेक्ट के साथ देखती है। अक्षु पूछती है कि क्या हुआ। बच्चे कहते हैं कि अभीर का प्रोजेक्ट टूट गया है। एक लड़की कहती है अच्छा हुआ मेरे एक पापा है। अभीर रोता है अक्षु ने अभी और अभिनव को डांटा। अभिनव सॉरी कहता है। वह कहती है कि मुझे उसे खुश करने के लिए केक बनाना होगा। अभी कहता है कि उसकी स्वास्थ्य स्थिति ठीक नहीं है। वह कहती है दलिया केक बनाउगी अगर आप दोनों मुझे अनुमति दें। 

अभिनव का सच -

मनीष, कायरव से पूछता है कि तुम यहां क्या कर रहे हो, जब उसने तुम्हें ब्लॉक किया है और उसे तुम्हारे कारण घर छोड़ना पड़ा। दादी और मनीष कायरव से पूछते हैं कि उसे क्या चाहिए। कायरव कहता है कि मुझे नहीं पता। मनीष कहता है कि उससे दूर रहो अगर कुछ गलत हुआ तो मैं तुम्हें इस बार माफ नहीं कर सकता। अभीर कहता है कि मम्मी हेल्दी केक को इतना स्वादिष्ट कैसे बना सकती हैं? अभीर सोफे के पीछे छिप जाता है और उनकी बात सुन लेता है। अक्षु कहती है कि आपने अभीर को परेशान कर दिया है। अभिनव सॉरी कहता है। अभिनव कहता है कि यह मेरे लिए कठिन है, मुझे पता है कि मैं उसका असली पिता नहीं हूं। 

मंजरी का नाटक -
अभी आता है और कहता है कि तुम्हें भागना नहीं चाहिए। अक्षु कहती है अभीर, तुम यहां कब आए, तुमने केक नहीं खाया। अभीर दरवाजा बंद कर देता है और कहता है कि मम्मी और पापा ने मुझसे झूठ क्यों बोला। मंजरी पूछती है कि रूही को सच बताने की क्या जरूरत है। आरोही कहती है कि मैं नहीं चाहती कि कोई और उसे बताए कि अभि कसौली में अभीर के साथ है। आरोही कहती है नहीं, अक्षु को अपने बेटे को खोने का डर है, आपको डर था कि अभी, रूही को खो देगा। अभी,  अभिनव के शब्दों को याद करता है। अभी और अभिनव उसे बाहर ले जाते हैं। 

प्रीकैप: अभी, अभीर से पूछता है कि क्या बात है। अभीर कहता है मुझसे वादा करो, तुम किसी को नहीं बताओगे, मेरे पापा मेरे असली पिता नहीं हैं। मेरे असली पिता को खोजने में मेरी मदद करो। अक्षु सुनकर चौंक जाती है।

ये भी पढ़ें-

John Wick Chapter 4: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी 'जॉन विक 4'

Adipurush Ram Siya Ram Song out: कण-कण में गूंजेगा 'राम सिया राम', 'आदिपुरुष' के इस नए गाने को सुन हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Vaibhavi Upadhyaya Death: वैभवी उपाध्याय की याद में मंगेतर जय गांधी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मैं आपको हमेशा अपने...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement