Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Vaibhavi Upadhyaya Death: वैभवी उपाध्याय की याद में मंगेतर जय गांधी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मैं आपको हमेशा अपने...

टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद से उनका परिवार सदमे हैं। हाल ही में जय गांधी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 29, 2023 7:59 IST
vaibhavi upadhyay fiance jay gandhi emotional instagram post for late actress - India TV Hindi
Image Source : VAIBHAVI UPADHYAY Vaibhavi Upadhyay

Jai Gandhi Emotional Post For Vaibhavi Upadhyaya: 'साराभाई वर्सेज साराभाई' एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय उर्फ जैस्मीन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। निर्माता जेडी मजीठिया ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त करते हुए ये खबर लोोगं के साथ शेयर की थी। वैभवी उपाध्याय लोकप्रिय टीवी सीरीज 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में जैस्मीन के रोल के लिए जानी जाती है। 32 वर्षीय वैभवी की मृत्यु हिमाचल प्रदेश में मंगलवार सुबह एक कार दुर्घटना में हुई थी। परिवार, टीवी इंडस्ट्री और खासकर एक्ट्रेस के मंगेतर जय गांधी इस बात से काफी दुखी है कि वैभवी अब इस दुनिया में नहीं रही। दोस्तों के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर लोगों ने वैभवी उपाध्याय को श्रद्धांजलि दी है। निर्माता जेडी मजीठिया और 'अनुपमा' की रूपाली गांगुली ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर वैभवी के साथ बिताए समय को याद किया। 

जय गांधी का इमोशनल पोस्ट -

वैभवी उपाध्याय की जय गांधी से सगाई हुई थी और दोनों के इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे पर भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था। इस घटना ने वैभवी को जय और उसके परिवार से हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर दिया है। मंगेतर जय गांधी ने हाल ही में वैभवी कि याद में एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देख हर किसी की आंखें नम हो जाएगी। फैंस इस पोस्ट को देख एक्ट्रेस के मंगेतर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जय गांधी, वैभवी को खोने के बाद से टूट से गए है और खुद को इस दुख खबर से उबर नहीं पा रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जय ने वैभवी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा और बताया कि कैसे वह हर दिन हर मिनट उसे याद करते हैं।

जय गांधी ने लिखा इमोशनल नोट -
बता दें कि दिवंगत एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) के मंगेतर जय गांधी (Jai Gandhi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रोका सेरेमनी की एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह वैभवी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जय ने लिखा, "मैं आपको हर दिन हर मिनट याद करता हूं, आप हमेशा मेरे दिल में रहेगी, आपको कभी नहीं भूल पाएंगे बहुत जल्दी चली गई, रेस्ट इन पीस मेरी गुंडी, आई लव यू।"

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13: शूटिंग छोड़ रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते दिखे कंटेस्टेंट्स, फैंस बोले- होस्ट हो तो...

Alia Bhatt के नाना नरेंद्र राजदान अस्पताल में भर्ती, आलिया भट्ट ने कैंसिल किए सारे शेड्यूल

Khatron Ke Khiladi 13: अंजलि आनंद ने Soundous Moufakir की नाक में किया दम, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement